ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबापूर्व अध्यक्ष के निधन पर साथियों ने दी श्रद्धांजलि

पूर्व अध्यक्ष के निधन पर साथियों ने दी श्रद्धांजलि

अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष सुखनंदन यादव के निधन से अधिवक्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है। बुंदेली समाज ने भी अनशन के साथी को याद करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए...

पूर्व अध्यक्ष के निधन पर साथियों ने दी श्रद्धांजलि
हिन्दुस्तान टीम,महोबाSun, 14 Jul 2019 10:14 PM
ऐप पर पढ़ें

अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष सुखनंदन यादव के निधन से अधिवक्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है। बुंदेली समाज ने भी अनशन के साथी को याद करते हुए श्रद्धा सुमन अर्पित किए है।

जिला अधिवक्ता समिति के पूर्व अध्यक्ष सुख नंदन यादव की अचानक हालत बिगड़ गई। आनन-फानन में परिजन उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले गए। जहां चिकित्सकों ने पूर्व अध्यक्ष को मृत घोषित कर दिया है। सूचना मिलने से जिले भर के अधिवक्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई। पृथक राज्य की मांग कर रही बुंदेली समाज ने भी निधन पर शोक जताता है। बुदेली समाज के संयोजक तारा पाटकार ने कहा कि पृथक राज्य की मांग की लडाई में पूर्व अध्यक्ष के सहयोग को कभी भु़लाया नही जा सकता है। उनकी कमी पदाधिकारियों को हमेशा खलेगी। कहा कि पूर्व अध्यक्ष जन समस्याओं के मुद्दो की लड़ाई में हमेशा आगे रहते थे। भीषण गर्मी,बरसात और सर्दी के मौसम में पूर्व अध्यक्ष ने 240 दिनों तक पृथक बुंदेलखंड की लड़ाई के सघंर्ष में साथ दिया है। अनशन स्थल पर दो मिनट का मौन रखकर आत्मा की शांति की प्रार्थना की गई है। इस मौके पर अधिवक्ता समिति के पूर्व महामंत्री चन्द्रशेखर स्वर्णकार, अरूण चतुर्वेदी, प्रशांत गुप्ता, अमरचन्द्र विश्वकर्मा, देवेन्द्र तिवारी, हरिशचन्द्र वर्मा, जसवंत सेंगर, समेत अन्य बुद्धिजीवी मौजूद रहे है। उधर तहसील सभागार में अधिवक्ताओं ने साथी का याद किया है। अधिवक्ता समिति के पूर्व अध्यक्ष राजकुमार द्विवेदी ने पूर्व अध्यक्ष के कार्यकाल का शानदार बताया है। इस मौके पर सतीश चन्द्र सक्सेना, विजय बहादुर, रामशरण सक्सेना, डॉ ज्ञानेश अवस्थी, रामऔतार यादव, शिव कुमार गोश्वमाी, राकेश पटैरिया, राजेन्द्र सिंह चौहान सहित बड़ी संख्या में अधिवक्ता मौजूद रहे है। चरखारी में सुशील श्रीवास्ताव, केदार नाथ तिवारी, अनिल मिश्रा, मोहम्मद शरीफ, यूनिस खां सहित अन्य अधिवक्ताओं ने साथी को याद किया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें