ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबासड़क की मांग को लेकर अतरौली के ग्रामीणों ने लगाया जाम

सड़क की मांग को लेकर अतरौली के ग्रामीणों ने लगाया जाम

महोबा-मुस्करा मार्ग से अतरौली गांव के लिए सड़क का निर्माण न कराए जाने से ग्रामीणों का गुस्सा फूटकर मंगलवार को सड़कों पर आ गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने खरेला में पेट्रोल पम्प के पास जाम लगा दिया जिससे सड़क...

सड़क की मांग को लेकर अतरौली के ग्रामीणों ने लगाया जाम
हिन्दुस्तान टीम,महोबाTue, 14 Aug 2018 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

महोबा-मुस्करा मार्ग से अतरौली गांव के लिए सड़क का निर्माण न कराए जाने से ग्रामीणों का गुस्सा फूटकर मंगलवार को सड़कों पर आ गया। आक्रोशित ग्रामीणों ने खरेला में पेट्रोल पम्प के पास जाम लगा दिया जिससे सड़क के दोनों ओर सैकड़ों की संख्या में वाहनों की कतार लग गई। ग्रामीणों का आरोप है कि आजादी के बाद से अब तक उन्हें सड़क की सुविधा हासिल नही हो सकी है।

सड़क जैसी मूल भूत समस्याओं को लेकर अब ग्रामीण सड़कों पर उतरने लगे हैं। आजादी के बाद से अतरौली को सड़क का तोहफा न मिलने से उन्हें विभिन्न समस्याओं का सामना करना पड़ता है। बरसात के मौसम में तो उन्हें गांव से महोबा - मुस्करा मार्ग तक आने में खासी मशक्कत करनी पड़ती है। ग्रामीणों का आरोप है कि कई बार जिला प्रशासन और सम्बंधित विभाग के अधिकारियों के साथ-साथ जन प्रतिनिधियों को भी अवगत कराते हुए सड़क की मांग की गई लेकिन अभी तक नतीजा सिफर ही है। इसी बात से नाराज होकर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण और महिलाएं आक्रोशित हो उठी। उन्होंने खरेला में आकर पम्प के पास जाम लगा दिया। करीब दो घंटे तक लगाए गए जाम से सड़क के दोनों ओर वाहन फंसे रहे। जाम में परिवहन निगम की बसे फंस जाने से यात्री भी बिलबिलाते रहे। जाम की सूचना मिलने पर खरेला एसओ बीआर जैदी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होंने जाम लगाए लोगों क ो आश्वासन दिया की अफसरों से बात कर सड़क बनवाई जाएगी तब कही जाकर ग्रामीणों ने जाम खोला ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें