ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाअतिक्रमणकारियों पर गरजा बुलडोजर

अतिक्रमणकारियों पर गरजा बुलडोजर

अतिक्रमणकारियों पर नगर पंचायत का बुल्डोजर गरजने से मैदान हो गया। पंचायत के कर्मचारियों ने अवैध रूप से अतिक्रमण किए कब्जा धारकों को हटाया। चेतावनी दी कि अगर दोबारा अतिक्रमण किया तो कार्रवाई अमल में...

अतिक्रमणकारियों पर गरजा बुलडोजर
हिन्दुस्तान टीम,महोबाSat, 24 Feb 2018 06:02 PM
ऐप पर पढ़ें

अतिक्रमणकारियों पर नगर पंचायत का बुल्डोजर गरजने से मैदान हो गया। पंचायत के कर्मचारियों ने अवैध रूप से अतिक्रमण किए कब्जा धारकों को हटाया। चेतावनी दी कि अगर दोबारा अतिक्रमण किया तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। अतिक्रमण हटने के बाद अब जाम की समस्या से निजात मिल सकेगी।

जिलाधिकारी सहदेव के निर्देश पर शनिवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। जिसमें एसडीएम मृदुल चौधरी, नगर पंचायत के लिपिक रामबाबू द्विवेदी के अलावा पीडब्ल्यूडी के कर्मचारी शामिल रहे। सड़क पर अवैध रुप से कब्जा किए अतिक्रमणकारियों पर नगर पंचायत का बुल्डोजर गरजा। दुकानदारों के टीन-टप्पर पंचायत के कर्मचारियों ने हटाते हुए उन्हें अपने कब्जे में ले लिया। अतिक्रमण हटने से अब छंगा चौराहे से लेकर पांच पहाड़ी तक मैदान नजर आने लगा है। जिससे जाम की समस्या उत्पन्न नहीं होगी और जरुरी काम से आने जाने वाले लोगों की दिक्कतें कम होगी। अफसरों ने निर्देश दिए कि अगर किसी पटरी दुकानदार द्वारा अब अतिक्रमण किया गया तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

कोसते नजर आए पटरी दुकानदार

छंगा चौराहे से लेकर पांच पहाड़ी तक गरीब तबके के लोग सब्जी बेंचकर अपनी परिवार का भरण पोषण करते थे। लेकिन उनके द्वारा अतिक्रमण किया गया था जिसे प्रशासन ने हटवा दिया है। अब उनका कहना है कि वह पूरी तरह से बेरोजगार हो गए हैं। जिससे उनके सामने दो वक्त की रोटी जुटाने के भी लाले पडे़ंगे।

क्या कहते हैं चेयरमैन

नगर पंचायत अध्यक्ष मूलचन्द्र कुशवाहा का कहना है कि जिन पटरी दुकानदारों का अतिक्रमण ढहाया गया है उन्हें पंचायत की तरफ से उचित स्थान दिया जाएगा। जिससे वह रोजगार कर अपने परिवार का भरण पोषण पुन: कर सकेंग। सभी को धैर्य रखने की जरुरत है तत्काल इस समस्या का समाधान होगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें