ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबानकाबपोश बाइक सवारों ने व्यापारी को पीटा

नकाबपोश बाइक सवारों ने व्यापारी को पीटा

चरखारी में खरेला थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में बुधवार की सुबह नकाबपोश बाइक सवारों ने अपनी दुकान जा रहे एक व्यापारी को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। पीडि़त ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। घटना की...

नकाबपोश बाइक सवारों ने व्यापारी को पीटा
हिन्दुस्तान टीम,महोबाWed, 22 Nov 2017 06:11 PM
ऐप पर पढ़ें

चरखारी में खरेला थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में बुधवार की सुबह नकाबपोश बाइक सवारों ने अपनी दुकान जा रहे एक व्यापारी को मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। पीडि़त ने घटना की सूचना पुलिस को दी है। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम-एसपी आला अफसरों के साथ मौके पर पहुंच गए जहां उन्होंने घटना की बारीकी से जांच पड़ताल की है। फिलहाल इस घटना से लोगों में खासा दहशत का माहौल व्याप्त है।

खरेला निवासी रामेश्वर गुप्ता बाजार में भी किराने की दुकान संचालित कर के अपने परिवार का भरण पोषण करता चला आ रहा है। रोजाना की भांति वह बुधवार की सुबह अपनी दुकान की ओर जा रहा था तभी नकाबपोश बाइक सवारों ने उसे रास्ते में रोक लिया और गाली गलौज करते हुए उसके ऊपर हॉकी की बटों से हमला बोल दिया। जिससे वह लहूलुहान होकर जमीन में गिर पड़ा। शोर-शराबा सुन आसपास मौजूद लोग दौड़ पड़े तब हमलावर तमंचा लहराते हुए जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। थाना पुलिस ने घटना से तत्काल उच्चाधिकारियों को भी अवगत कराया है। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम रामविशाल मिश्रा व एसपी एन कोलांची मौके पर घटना स्थल पहंुच गए। जहां उन्होंने अपनी जांच पड़ताल की है और थाना पुलिस को घटना के शीघ्र खुलासे के निर्देश दिए हैं। उधर थाना प्रभारी वीरप्रताप सिंह का कहना है कि घटना की बारीकी से जांच पड़ताल कराई जा रही है शीघ्र ही आरोपियों को दबोचा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें