DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पत्रकारिता जोखिम भरा और चुनौती पूर्ण काम : एसपी

पत्रकारिता जोखिम भरा और चुनौती पूर्ण काम : एसपी

1 / 2एसपी एन कोलांची ने कहा है कि पत्रकारिता जोखिम भरा और चुनौती पूर्ण काम है लेकिन सोशल मीडिया में पत्रकारों ने सही जानकारी कर के ही अपनी पोस्ट डालनी चाहिए। गलत पोस्ट डालने पर चौथे स्तम्भ पर भी सवालियां...

पत्रकारिता जोखिम भरा और चुनौती पूर्ण काम : एसपी

2 / 2एसपी एन कोलांची ने कहा है कि पत्रकारिता जोखिम भरा और चुनौती पूर्ण काम है लेकिन सोशल मीडिया में पत्रकारों ने सही जानकारी कर के ही अपनी पोस्ट डालनी चाहिए। गलत पोस्ट डालने पर चौथे स्तम्भ पर भी सवालियां...

PreviousNext

एसपी एन कोलांची ने कहा है कि पत्रकारिता जोखिम भरा और चुनौती पूर्ण काम है लेकिन सोशल मीडिया में पत्रकारों ने सही जानकारी कर के ही अपनी पोस्ट डालनी चाहिए। गलत पोस्ट डालने पर चौथे स्तम्भ पर भी सवालियां निशान लगते हैं। पत्रकारिता दिवस पर जहां जिला अस्पताल में मरीजों को प्रेस क्लब के सदस्यों ने फल वितरित किए तो जिला प्रेस क्लब और आयरा ने एक साथ मिलकर गरीबों महिलाओं को खाद्यान्न वितरित किया।

पत्रकारिता दिवस समारोह अलग-अलग स्थानों पर आयोजित किया गया। प्रेस क्लब के सदस्यों ने सुबह जिला अस्पताल पहंुच मरीजों को फल वितरित किए और उसके बाद अग्निकांड की घटना से पीडि़त पत्रकार गोरेलाल कुशवाहा को एसपी ने 51 हजार की चेक भेंट की। जो पे्रस क्लब द्वारा एकत्रित किया गया था। इसके बाद शहर के एक हास्पिटल में प्रेस क्लब द्वारा ही स्वास्थ्य शिविर लगाया गया। जहां गरीब महिलाओं को वस्त्र सौंपे गए। इस कार्यक्रम का उद्घाटन एसपी एन कोलांची ने किया। शाम को प्रेस क्लब द्वारा अनाथालय व वृद्धा आश्रम में रह रहे लोगों को भोजन भी कराया। इस मौके पर प्रेस क्लब के अध्यक्ष संजय मिश्रा, वरिष्ठ महामंत्री अमित श्रोतीय, अनुज शर्मा, अभिषेक द्विवेदी, प्रकाश सक्सेना, कैलाश तिवारी समेत अन्य सदस्य व पदाधिकारी रहे।

उधर जिला प्रेस क्लब द्वारा शहर के एक गेस्ट हाउस में पत्रकारिता दिवस पर समारोह का आयोजन किया गया। संगोष्ठी में अभिव्यक्ति की आजादी और सोशल मीडिया पर सभी वक्ताओं ने विस्तार से चर्चा की। सांसद पुष्पेन्द्र सिंह चन्देल ने कहा कि छोटी-छोटी बात में पत्रकारों को नाराज नहीं होना चाहिए। तो पूर्व सांसद गंगाचरण राजपूत ने कहा कि पत्रकार समाज का आइना है। एसपी एन कोलांची ने कहा कि सोशल मीडिया में पत्रकारों को बढ़ाचढ़ाकर खबर नहीं डालनी चाहिए। इसकी सत्यता जानकर ही पोस्ट करें। कार्यक्रम में सूचना अधिकारी सतीश कुमार यादव, सूचना विभाग के ही शिववरन, नईम अंसारी, राजेन्द्र यादव, वीर सिंह बुंदेला, बालादीन प्रजापति, बाला प्रसाद सोनी, रघुनंदन अग्निहोत्री, ताहिर खान, चन्द्रशेखर तिवारी, देवेन्द्र मिश्रा, नीलम अग्रवाल, असफाक खान आदि रहे। इस मौके पर कुछ कलमकारों को सम्मानित भी किया गया।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Journalism Risky and Challenging Full Work: SP