ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबापानी में डूबने से मासूम की मौत से मचा कोहराम

पानी में डूबने से मासूम की मौत से मचा कोहराम

खेत में मजदूरी कर रहे श्रमिक के दो वर्षीय मासूम की पानी में डूबने से मौत हो गई है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना पर सीओ चरखारी ने गांव पहुंचकर परिजनों से जानकारी हासिल की...

पानी में डूबने से मासूम की मौत से मचा कोहराम
हिन्दुस्तान टीम,महोबाSat, 05 Oct 2019 12:03 AM
ऐप पर पढ़ें

खेत में मजदूरी कर रहे श्रमिक के दो वर्षीय मासूम की पानी में डूबने से मौत हो गई है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। सूचना पर सीओ चरखारी ने गांव पहुंचकर परिजनों से जानकारी हासिल की है।

खरेला थाना क्षेत्र के बसौठ गांव निवासी बाल कुमार कुशवाहा गुरुवार को ग्राम प्रधान कपिल तिवारी के खेत में मजदूरी कर रहा था। पीड़ति का कहना है कि खेत में मजदूरी करने के दौरान उसका दो वर्षीय मासूम पुत्र शिवम् खेत के किनारे खेल रहा था। खेल-खेल में मासूम पानी में डूब गया। बालक को गायब देखकर परिजनों के होश उड़ गए और खेत से भागकर पानी से मासूम को निकाला। आनन-फानन में परिजन उपचार के लिए नजदीक के स्वास्थ्य केन्द्र मुस्करा ले गए जहां चिकित्सकों के द्वारा मासूम को मृत घोषित कर दिया गया है। सूचना पर सीओ चरखारी दिनेश कुमार यादव ने मौके पर पहुंचकर जानकारी हासिल की है। खरेला थानाध्यक्ष राजू सिंह,उपनिरीक्षक रमेश कुमार, विजय द्विवेदी के साथ मौके पर पहुंचे और जानकारी हासिल की। थानाध्यक्ष का कहना है कि मासूम की पानी में डूबकर मौत होने की जानकारी मिली है। परिजनों के द्वारा पोस्टमार्टम कराने के इंकार कर दिया गया है। किसी भी प्रकार की कोई तहरीर नही मिली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें