ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबामहोबा में सांप के डसने से मासूम भाई-बहन की मौत

महोबा में सांप के डसने से मासूम भाई-बहन की मौत

महोबा। संवाददाता श्रीनगर थाना क्षेत्र के बजरंग नगर कॉलोनी में मंगलवार रात चारपाई पर सो रहे मासूम भाई-बहन को सांप ने डस लिया। परिजन बच्चों को...

महोबा में सांप के डसने से मासूम भाई-बहन की मौत
हिन्दुस्तान टीम,महोबाThu, 29 Jul 2021 05:41 AM
ऐप पर पढ़ें

महोबा। संवाददाता

श्रीनगर थाना क्षेत्र के बजरंग नगर कॉलोनी में मंगलवार रात चारपाई पर सो रहे मासूम भाई-बहन को सांप ने डस लिया। परिजन बच्चों को लेकर जिला अस्पताल भागे। यहां प्राथमिक इलाज के बाद मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। रास्ते में ही दोनों की मौत हो गई। मासूमों की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

बजरंग कॉलोनी निवासी मुनीर महानगर में रहकर मजदूरी करता है। उसकी पत्नी नूरजहां चार संतानों के साथ घर पर रहती है। मंगलवार रात मुनीर की बेटी सितारा (09) अपने भाई अहमद (05) के साथ चारपाई पर सो रही थी। मां नूरजहां के साथ 7 वर्षीय आलिया और 6 माह की फातिमा सो रही थी। बारिश के चलते रात में कहीं से सांप घर में घुस आया और सितारा व अहमद को डस लिया।

सांप के डसने के बाद सितारा ने मां को जगाया और जानकारी दी। चीख-पुकार मचने पर पड़ोसियों की मदद से नूरजहां बच्चों को जिला अस्पताल लेकर पहुंची। यहां से हालत नाजुक होने पर दोनों को मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया गया। परिजनों मेडिकल कॉलेज लेकर जा ही रहे थे कि रास्ते में दोनों की मौत हो गई है। बच्चों की मौत से मां नूरजहां का रो-रोकर बुरा हाल था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें