ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाअघोषित कटौती के विरोध में जनता में उबाल

अघोषित कटौती के विरोध में जनता में उबाल

बिजली की अघौषित कटौती ने आम जनमानस को हलाकान कर दिया है। कटौती से लोगों की रातों की नींद और दिन का चैन छिन गया है। कटौती को लेकर शासन स्तर तक मामला गूंजनें के बाद भी विभाग बेहतर आपूर्ति मुहैया कराने...

अघोषित कटौती के विरोध में जनता में उबाल
हिन्दुस्तान टीम,महोबाWed, 24 Jul 2019 10:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली की अघौषित कटौती ने आम जनमानस को हलाकान कर दिया है। कटौती से लोगों की रातों की नींद और दिन का चैन छिन गया है। कटौती को लेकर शासन स्तर तक मामला गूंजनें के बाद भी विभाग बेहतर आपूर्ति मुहैया कराने में नाकाम साबित हो रहा है। बीती रात्रि कटौती के विरोध में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और नागरिकों ने कटौती पर नाराजगी जाहिर की है। बाद में उपजिलाधिकारी को संबोधित ज्ञापन थाना पुलिस को सौंपकर कटौती बंद कराने की मांग की गई है।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से नगर की विद्युत आपूर्ति पूरी तरह से चरमरा गई है। अघोषित कटौती से लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और लोगों ने मामलें में नाराजगी जाहिर करते हुए जमकर हंगामा काटा है। उपभोक्ताओं का कहना है कि अधिकारियों को मामले से और अवगत कराने के बाद भी समस्या का निस्तारण नही हो पा रहा है। नागरिकों का कहना है कि नौगांव फदना रोड़ पर लो वोल्टेज के कारण परेशानी हो रही है। उपभोक्ताओं का कहना है कि बिजली विभाग के अधिकारियों से मामलें की जानकारी करने पर अधिकारी समस्या के निस्तारण की कोई जानकारी नही दे पा रहे है। प्रधान प्रतिनिधि संजय द्विवेदी के नेतृत्व में संतोष तिवारी, रविन्द्र कुमार, मूलचन्द्र, सहित अन्य उपभोक्ताओं ने बिजली की अघोषित कटौती के खिलाफ हंगामा काटा है,बाद में सूचना पर पहुंची थाना पुलिस को बिजली कटौती पर अंकुश लगाने की मांग का ज्ञापन सौंपा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें