ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाएसडीएम के अर्दली का शव मिलने से हड़कंप

एसडीएम के अर्दली का शव मिलने से हड़कंप

कुलपहाड़ तहसील कैम्पस में उप जिलाधिकारी के अर्दली का शव संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटकते मिलने से सनसनी फैल गई है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहसील गेट सहित गोंदी चौराहा पर जाम लगाकर विरोध...

एसडीएम के अर्दली का शव मिलने से हड़कंप
हिन्दुस्तान टीम,महोबाSat, 18 May 2019 11:27 PM
ऐप पर पढ़ें

कुलपहाड़ तहसील कैम्पस में उप जिलाधिकारी के अर्दली का शव संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटकते मिलने से सनसनी फैल गई है। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए तहसील गेट सहित गोंदी चौराहा पर जाम लगाकर विरोध जताया। सूचना पर पहुंचे आला अधिकारियों ने परिजनों से पूछताछ की और उचित कार्यवाही का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। अधिकारियों ने मौत के कारणों की गहनता से जांच-पड़ताल कर विधिक कार्यवाही की बात कही है।

शनिवार को तहसील कैम्पस में उप जिलाधिकारी के चैम्बर के समीप अर्दली इलाही बक्श का शव फांसी के फंदे से झूलता मिला। सरकारी कर्मचारी का शव मिलने से पूरे कस्बे में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंचे मृतक के अधिवक्ता भाई इदरीश ने हत्या की आशंका जताते हुए अधिकारियों की कार्यशैली पर सवालिया निशान लगाए। मौके से बरामद हुए सुसाइड नोट में उत्पीड़न की बात का हवाला दिया गया है। अधिवक्ता संघ के अध्यक्ष शाकिर खान, पूर्व अध्यक्ष जमुना सोनी, अधिवक्ता दशरथ अहिरवार, पवनसुत खरे, हरेन्द्रपाल सिंह राजपूत सहित दर्जनों अधिवक्ताओं ने तहसील गेट व गोंदी चौराहा पर सड़क जाम कर दिया। विरोध प्रदर्शन कर रहे अधिवक्ताओं ने मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग की है। जिलाधिकारी सहदेव, पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ, अपर पुलिस अधीक्षक वीरेन्द्र कुमार, अपर जिलाधिकारी पूनम निगम, सीओ कुलपहाड़ अवध सिंह, सीओ चरखारी दिनेश कुमार यादव, एसडीएम सदर राजेश कुमार यादव, कोतवाली प्रभारी निरीक्षक बृजेन्द्र सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने परिजनों से बात करते हुए उचित कार्यवाही का आश्वासन देकर जाम खुलवाया। घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। घटना के बाद कस्बा में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है। साथी की मौत के बाद राजस्व कर्मी भी खासे हैरान हैं। मृतक के पांच पुत्र हैं। जिनमें से मुमताज, इम्तियाज, शफीक, ताज मोहम्मद विवाहित हैं, जबकि सगीर अविवाहित है। मृतक की पत्नी वहीदन घटना के बाद से बेसुध है। पुलिस अधीक्षक स्वामीनाथ का कहना है कि सभी पहलुओं पर गहनता से जांच कराई जाएगी। आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जाएंगे। साथ ही सुसाइड नोट की हैंड राइटिंग व अन्य मामलों की जांच कराते हुए विधिक कार्यवाही की जाएगी। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें