ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबामहोबा में चाकू की नोक पर किशोरी से गैंगरेप

महोबा में चाकू की नोक पर किशोरी से गैंगरेप

चाकू की नोक पर दो युवकों ने घर में अकेली किशोरी के साथ रेप किया। घर में रखी नगदी और जेवर लूटने के साथ किशोरी को अगवा करके ले गए। किशोरी के गिड़गिड़ाने पर धमकी देकर उसे कुछ दूरी पर फेंक दिया। किशोरी ने...

महोबा में चाकू की नोक पर किशोरी से गैंगरेप
हिन्दुस्तान टीम,महोबाTue, 11 Sep 2018 11:02 PM
ऐप पर पढ़ें

चाकू की नोक पर दो युवकों ने घर में अकेली किशोरी के साथ रेप किया। घर में रखी नगदी और जेवर लूटने के साथ किशोरी को अगवा करके ले गए। किशोरी के गिड़गिड़ाने पर धमकी देकर उसे कुछ दूरी पर फेंक दिया। किशोरी ने दिल्ली में रह रहे परिजनों को घटना की जानकारी दी। मंगलवार को पिता की तहरीर पर पुलिस ने महिला समेत तीन के खिलाफ केस दर्ज किया।

महोबकंठ थाना क्षेत्र के एक गांव में किशोरी अकेले ही घर में रह रही थी, उसके मां-बाप दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं। सात सितम्बर की देर शाम पड़ोस में रहने वाली महिला षडयंत्र रचकर दो युवकों को उसके घर ले गई। युवती कुछ समझ पाती इससे पहले युवकों ने चाकू निकालकर उसे धमकाया और जान से मारने की धमकी देकर दोनों ने दुष्कर्म किया। इसके बाद घर की तलाशी ली और जो कुछ भी जेवरात व नगदी मिली लूट ली। इसके बाद भी युवक संतुष्ट नहीं हुए को रात में चाकी लगाकर युवती को अपने साथ बाइक पर बैठाकर अगवाकर ले गए। रास्ते में किशोरी के रोने पर किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी और सड़क पर फेंककर भाग निकले। किशोरी ने फोन पर घटना की जानकारी मां-बाप को दी। दिल्ली में रह रहे पिता ने मंगलवार को गांव आकर थाने में नामजद तहरीर सौंपी। पुलिस ने गांव में जांच पड़ताल जिसके बाद ऐजाद, सलमा व एक अज्ञात के खिलाफ पास्को एक्ट समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा लिखा। थाना प्रभारी नंदराम प्रजापति के अनुसार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें