ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाप्रतियोगिताओं में बाजी मारने वाले प्रतिभागी पुरुस्कृत

प्रतियोगिताओं में बाजी मारने वाले प्रतिभागी पुरुस्कृत

प्रतियोगिताओं में बाजी मारने वाले प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को शनिवार को पुरुस्कृत किया गया। सम्मान पाकर प्रतिभागियों के चेहरे खुशी से खिल उठे। जिला शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान चरखारी प्रतियोगिता में भाग...

प्रतियोगिताओं में बाजी मारने वाले प्रतिभागी पुरुस्कृत
हिन्दुस्तान टीम,महोबाSat, 24 Feb 2018 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रतियोगिताओं में बाजी मारने वाले प्रतिभागी छात्र-छात्राओं को शनिवार को पुरुस्कृत किया गया। सम्मान पाकर प्रतिभागियों के चेहरे खुशी से खिल उठे। जिला शिक्षण प्रशिक्षण संस्थान चरखारी प्रतियोगिता में भाग लेकर प्रतिभागियों ने दमखम दिखाया था जिसकी खासी सराहना हुई।

चन्द्रभान सिंह महाविद्यालय कैमाहा में शनिवार को कार्यक्रम का शुभारम्भ संस्था के प्रबंधक मनोज सिंह उर्फ बाबी चन्देल ने सरस्वती के चित्र पर मल्यार्पण और दीप प्रज्जवलित कर किया। भाषण प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले छात्र खलक सिंह को मेडल देकर सम्मानित किया गया। सीमा यादव, रोहिणी, कुलदीप सिंह, जन्मेजय, सुधा, रुपाली व निशी गुप्ता समेत अन्य छात्र-छात्राओं को विभिन्न प्रतियोगिताओं में उत्तम प्रस्तुति के लिए मेडल, शील्ड देकर सम्मानित किया। इसके अलावा अन्य प्रतिभागियों को भी पुरुस्कृत किया गया। प्रबंधक ने कहा कि खेलकूद से शरीर व मानसिक दोनों का विकास होता है। हम सभी को प्रतियोगिताओं में भाग लेना चाहिए। खेल में भी कैरियर की संभावनाएं रहती है। इसलिए छात्र-छात्राओं को खेल के प्रति अपनी रुचि बनाए रखना चाहिए और प्रतिभाग करते रहना चाहिए। इस मौके पर प्रधानाचार्य अजय यादव, सज्जन अवस्थी, रविन्द्र कुमार, मनीष, आरिफ आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें