ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाबोर्ड की बैठक में हुए हंगामा में दर्ज हुआ मुकद्मा

बोर्ड की बैठक में हुए हंगामा में दर्ज हुआ मुकद्मा

नगर पालिका परिषद चरखारी की वोर्ड की बैठक में हुए हंगामा में तहरीर के बाद उच्चाधिकारियों तक मामला पहुंचने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर अभियोग दर्ज करते हुए...

बोर्ड की बैठक में हुए हंगामा में दर्ज हुआ मुकद्मा
हिन्दुस्तान टीम,महोबाFri, 20 Sep 2019 11:42 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका परिषद चरखारी की वोर्ड की बैठक में हुए हंगामा में तहरीर के बाद उच्चाधिकारियों तक मामला पहुंचने के बाद हरकत में आई पुलिस ने दोनों पक्षों की ओर से मिली तहरीर के आधार पर अभियोग दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

गौरतलब है कि नगर पालिका परिषद की वोर्ड की बैठक में हंगामा हुआ था। विधायक प्रतिनिधि के रूप में हरिहर मिश्रा ने चेयरमैन पर अभ्रदता करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी। जबकि चेयरमैन ने पालिका कार्यालय के सीसीटीवी फुटेज को साक्ष्य के रूप में बताते हुए हंगामा कर गाली गलौच करने और जान से मारने की धमकी सहित जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करने का आरोप हरिहर मिश्रा पर लगाया था। चेयरमैन ने शुक्रवार को पूर्व चेयरमैन अरविन्द्र सिंह चौहान के साथ पुलिस अधीक्षक स्वामी नाथ से मुलाकात करते हुए जान माल की गुहार लगाई है। तहरीर के आधार पर पुलिस ने हरिहर मिश्रा के खिलाफ आई पीसी की धार 323,504,506 व एससीएसटी एक्ट के तहत अभियोग दर्ज किया है। जबकि हरिहर मिश्रा की तहरीर पर चेयरमैन के खिलाफ आईपीसी की धारा 323,504,506 के तहत अभियोग दर्ज किया है। कार्रवाई के बाद जिले की सियाशत में भूचाल आ गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें