DA Image
24 जनवरी, 2021|11:59|IST

अगली स्टोरी

नए साल का बुंदेलों ने किया जोरदार स्वागत

default image

महोबा। हिन्दुस्तान टीम

कोरोना के खतरा के बीच लोगों ने नए साल का जोरदार स्वागत किया है। युवाओं में नए साल को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला है। सोशल मीडिया में बधाइयां देने का सिलसिला चलता रहा। तो युवाओं ने एक दूसरे को उपहार देकर नए साल की शुरूआत की है। परिवार के साथ लोग मंदिर पहुंचे और माथा टेंककर सुख समृद्धि की कामना की है।

नए साल की तैयारियां लोग पिछले कई दिनों से कर रहे थे। हालाकिं कोरोना के खतरा को देखते हुए इस बार नया साल का नजारा बदला रहा मगर युवाओं ने नए साल में खूब मस्ती की है तो लोगों ने अच्छे काम से नए साल की शुरूआत की है।

पर्यटन स्थल रहे लोगों से गुलजार

महोबा। नगर के कीरत सागर में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए काम किया जा रहा है। जिलाधिकारी सत्येन्द्र कुमार पिछले कई दिनों से कार्यों पर नजर बनाए हुए हैं। यहां सेल्फी प्वाइंट पर युवाओं ने जाकर फोटो खींची और शोसल मीडिया में जमकर शेयर की है। यहां परिवार के साथ लोग नए साल पर पहुंचे और प्राकृतिक सुंदरता का लुफ्त उठाया है। नगर के बीजा नगर समेत शिव तांडव, में भी सारा दिन लोगों की भीड़ जमा बनी रही है। युवाओं ने साथियों के साथ पर्यटन स्थल पर पहुंचकर नए साल का जश्न मनाया है।

हवन पूजन के साथ नए वर्ष का आगाज

खन्ना। ग्रामीण क्षेत्रों में भी नए वर्ष को लेकर उत्साह देखने को मिला है। ग्योड़ी के ठाकुर देव सिंह स्मारक महाविद्यालय में छात्रों ने हवन पूजन कर सुख समृद्धि की कामना की है। इस मौके पर महाविद्यालय प्रबंधतंत्र के द्वारा गरीबों को कंबल वितरित किए गए है। इस मौके पर महाविद्यालय के संस्थापक ज्ञानेन्द्र सिंह, प्रबंधक प्रमोदसिंह एडवोकेट,प्राचार्य चन्द्र कुमार सोनी, विद्यासागर, प्रमोद गोस्वामी आदि मौजूद रहे है। कंबल पाकर गरीबों के चेहरे पर खुशी खिल गई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Bundelas welcomed the new year strongly