ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाबुलडोजर के भय से अतिक्रमणकारियों में हड़कम्प

बुलडोजर के भय से अतिक्रमणकारियों में हड़कम्प

कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में छंगा चौराहे से पांच पहाड़ी तक पटरी दुकानदारों द्वारा अवैध रुप से कब्जा कर लेने से जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है। जिसकी शिकायत कस्वावासियों ने डीएम से की थी। जिससे...

बुलडोजर के भय से अतिक्रमणकारियों में हड़कम्प
हिन्दुस्तान टीम,महोबाFri, 23 Feb 2018 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

कानपुर-सागर राष्ट्रीय राजमार्ग में छंगा चौराहे से पांच पहाड़ी तक पटरी दुकानदारों द्वारा अवैध रुप से कब्जा कर लेने से जाम की समस्या उत्पन्न हो रही है। जिसकी शिकायत कस्वावासियों ने डीएम से की थी। जिससे शुक्रवार को डुगडुगी पिटने से अतिक्रमणकारियों में हड़कम्प मच गया। उन्होंने अपने-अपने कब्जे हटाने शुरु कर दिए हैं। शनिवार को अतिक्रमणकारियों पर पंचायत का बुल्डोजर गरजेगा।

कस्वे के रामबालक पाण्डेय, ध्यान सिंह, महेश तिवारी, कुलदीप सिंह, सशेन्द्र द्विवेदी, संतोष कुमार, राकेश कुमार आदि द्वारा डीएम सहदेव से छंगा चौराहे से पांच पहाड़ी तक अवैध रुप से पटरी दुकानदारों द्वारा कब्जा कर लेने की शिकायत की गई थी। जिससे कि जाम की समस्या से निजात मिल सके। डीएम ने मामले को संज्ञान में लेते हुए अधिशाषी अधिकारी उमाकांत सिंह को निर्देश दिए थे कि शनिवार को अभियान चलाकर कब्जा हटाया जाएगा। इसको लेकर ईओ ने शुक्रवार को डुगडुगी पिटाते हुए अपने-अपने कब्जे हटाने के नोटिस चस्पा किए तो अतिक्रमणकारियों की कुंभकर्णी नींद टूट गई। उन्होंने शुक्रवार से ही अपने अवैध कब्जे हटाने शुरु कर दिए जिससे कि वह पंचायत के बुल्डोजर की कार्रवाई से बच सके। कुछ भी कहो अतिक्रमणकारियों में खासा हड़कम्प मचा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें