ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबासब्जी विक्रेता के साथ दबंगों ने की मारपीट

सब्जी विक्रेता के साथ दबंगों ने की मारपीट

सब्जी विक्रेता के साथ दबंगों ने मारपीट करते हुए जानमाल की धमकी के मामले में बजरंग दल के पदाधिकारियों ने कोतवाली पहुंचकर घटना की निंदा करते हुए जमकर हंगामा काटा है। पीड़ति सब्जी विक्रेता की तहरीर पर...

सब्जी विक्रेता के साथ दबंगों ने की मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,महोबाSat, 15 Jun 2019 11:17 PM
ऐप पर पढ़ें

सब्जी विक्रेता के साथ दबंगों ने मारपीट करते हुए जानमाल की धमकी के मामले में बजरंग दल के पदाधिकारियों ने कोतवाली पहुंचकर घटना की निंदा करते हुए जमकर हंगामा काटा है। पीड़ति सब्जी विक्रेता की तहरीर पर कोतवाली पुलिस ने एनसीआर दर्ज करते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

मुख्यालय के राम कथा मार्ग में रहने वाले प्रेमचन्द्र कुशवाहा ने कोतवाली पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि वह बाजार में सब्जी बेंचकर परिवार का भरण पोषण करता है। शनिवार को सब्जी विक्रेता जैसे ही सब्जी बेंचने गया तो सब्जी मंडी में कुछ दबंगों के द्वारा सस्ते दामों में सब्जी की मांग की गई। मना करने पर आग बबूला दबंग ने सब्जी विक्रेता के साथ पिटाई करते हुए सब्जी फेंक दी। पीड़ति का आरोप है कि दबंग ने शिकायत करने पर जानमाल की धमकी दी है। जानकारी मिलने पर बजरंग दल के पदाधिकारी कोतवाली पहुंच गए और सब्जी मंडी में हो रही घटनाओ को लेकर विरोध प्रदर्शन किया। पदाधिकारियों का कहना है कि पिछले दिनों भी दबंगों के द्वारा इसी प्रकार की घटना को अंजाम देकर कानून व्यवस्था को प्रभावित करने का प्रयास किया गया था। एक के बाद एक हो रही घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस से कठोर कार्रवाई की मांग की गई है। तहरीर के आधार पर कोतवाली पुलिस ने आरोपित मोहम्मद इकबाल के खिलाफ एनसीआर दर्ज करते हुए घटना की छानबीन शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जायेगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें