ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाप्रीमियम जमा करने बैंक आए अधेड़ से टप्पेबाजी

प्रीमियम जमा करने बैंक आए अधेड़ से टप्पेबाजी

स्टेट बैंक में पॉलिसी का प्रीमियम जमा करने आए अधेड़ के साथ युवकों ने टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दे दिया। उसके बैग में पड़े 30 हजार की रकम लेकर रफूचक्कर हो गए। जबकि शोर-शराबा मचाने पर एक युवक को भीड़...

प्रीमियम जमा करने बैंक आए अधेड़ से टप्पेबाजी
हिन्दुस्तान टीम,महोबाWed, 21 Mar 2018 10:47 PM
ऐप पर पढ़ें

स्टेट बैंक में पॉलिसी का प्रीमियम जमा करने आए अधेड़ के साथ युवकों ने टप्पेबाजी की घटना को अंजाम दे दिया। उसके बैग में पड़े 30 हजार की रकम लेकर रफूचक्कर हो गए। जबकि शोर-शराबा मचाने पर एक युवक को भीड़ ने पकड़ लिया जिसे पुलिस के सुपुर्द किया है। पुलिस मामले की पूरी जांच पड़ताल कर रही है। टप्पेबाजी की घटना से पीड़ित दहशतजदा है।

शहर के बजरिया मोहल्ला निवासी शैलेन्द्र सिंह बुधवार को परमानंद चौक स्थित स्टेट बैंक में पॉलिसी जमा करने आया था। पॉलिसी की रकम बैंक में जमा करने के बाद उसके पास 30 हजार रुपए बचे थे। जिसे वह बैग में डालकर बैंक से जैसे ही बाहर निकला तभी एक किशोर ने उसके ऊपर गंदा पानी डाल दिया। जिसे वह साफ करने लगा और बैग समीप में रख दिया। कुछ ही देर में किशोर बैग उठाकर भागने लगा। उसके शोर-शराबा मचाने पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया तो उसने बैग अपने साथियों को दे दिया जिससे वह बैग में पड़ी 30 हजार की नगदी निकालकर भाग खड़े हुए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी शिवम को अपनी हिरासत में लेते हुए अपनी जांच पड़ताल शुरु की है। पीड़ित ने घटना की तहरीर कोतवाली में सौंपी है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। उधर कोतवाल विक्रमाजीत सिंह का कहना है कि मामले की सघनता से जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें