ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाअन्ना जानवरों के झुंड ने छात्र को रौंदा

अन्ना जानवरों के झुंड ने छात्र को रौंदा

स्कूल से घर वापस जा रहे छात्र को अन्ना जानवरों के झुंड ने रौंद डाला। जिससे वह गंभीर रूप से लहूलुहान हो गया। ग्रामीण व परिजन छात्र को इलाज के लिए पीएचसी ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना...

अन्ना जानवरों के  झुंड ने छात्र को रौंदा
हिन्दुस्तान टीम,महोबाThu, 13 Dec 2018 11:28 PM
ऐप पर पढ़ें

स्कूल से घर वापस जा रहे छात्र को अन्ना जानवरों के झुंड ने रौंद डाला। जिससे वह गंभीर रूप से लहूलुहान हो गया। ग्रामीण व परिजन छात्र को इलाज के लिए पीएचसी ले गए जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनाम भर पोस्टमार्टम को भेजा है।

खम्हरिया गांव निवासी संतोष निषाद का 13 वर्षीय पुत्र संजय निषाद पूर्व माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 6 का छात्र था। छुट्टी होने पर वह अपने घर आ रहा था तभी रास्ते में अन्ना जानवरों के झुंड ने उसे रौंद डाला। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। चींख-पुकार सुन ग्रामीण दौड़ पडे़ और सूचना पर परिजन भी पहुंच गए। जिन्होंने छात्र को प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम को भेजा है। छात्र की मौत होने के बाद उसका छोटा भाई सुधीर व बहन खुशबू अपनी सुधबुध खो बैठी है। जबकि छात्र की मां सीमा के आंसू बंद नहीं हो रहे हैं। भूख-प्यास से व्याकुल हुए अन्ना मवेशी अब पूरी तरह हिंसक हो गए हैं। किसान अपनी फसल बचाने को अन्ना जानवरों के साथ दुर्व्यवहार कर रहे हैं तो अन्ना मवेशी भी मासूमों को नहीं बख्श रहे हैं। कुल मिलाकर अन्ना मवेशी अब जान के दुश्मन बन गए हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें