ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाससुरालीजनों पर लगाए उत्पीड़न के आरोप

ससुरालीजनों पर लगाए उत्पीड़न के आरोप

ससुरालीजनों के उत्पीड़न से परेशान युवती ने शुक्रवार को साहस का परिचय देते हुए पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही यूपी 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने पीडि़ता के बयान दर्ज किए। पुलिस ने...

ससुरालीजनों पर लगाए उत्पीड़न के आरोप
हिन्दुस्तान टीम,महोबाFri, 02 Feb 2018 06:14 PM
ऐप पर पढ़ें

ससुरालीजनों के उत्पीड़न से परेशान युवती ने शुक्रवार को साहस का परिचय देते हुए पुलिस को सूचना दे दी। सूचना मिलते ही यूपी 100 पुलिस मौके पर पहुंच गई और उन्होंने पीडि़ता के बयान दर्ज किए। पुलिस ने ससुरालीजनों को समझा-बुझाकर फिलहाल मामले को शांत करा दिया है।

शहर कोतवाली क्षेत्र के भटीपुरा मोहल्ले में ससुरालीजनों द्वारा युवती का आएदिन उत्पीड़न किया जा रहा था। शुक्रवार को पीडि़ता गुड्डन ने अपना मंुह खोलते हुए यूपी 100 पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना मिलते ही पीआरबी 1256 में तैनात अब्दुल शहीद खां टीम के साथ मौके पर पहुंच गए। जहां उन्होंने दोनों पक्षों को बुलाकर मामले की जानकारी हासिल की। पीडि़ता ने ससुरालीजनों पर वेवजह उत्पीड़न करने के आरोप लगाए। कहा कि उसके गर्भवती होने के बाद ससुरालीजन मेहनत का कार्य करने का दबाव बनाते है। उसके द्वारा मना कर देने पर गाली गलौज करते हुए उत्पीड़न किया जा रहा है। यूपी 100 पुलिस ने फिलहाल दोनों पक्षों को समझाबुझाकर मामले को शांत करा दिया। ससुरलीजनों को चेतावनी दी है कि दोबारा उत्पीड़न करने की कोशिश की गई तो कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। कोतवाली प्रभारी विक्रमाजीत सिंह का कहना है कि प्रकरण के संबंध में कोई तहरीर नहीं सौंपी गई है। यदि तहरीर मिली तो मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें