ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाखाकी के उत्पीड़न से त्रस्त युवक ने किया आत्म हत्या का प्रयास

खाकी के उत्पीड़न से त्रस्त युवक ने किया आत्म हत्या का प्रयास

युवक ने हाथ की नस काट ली, गंभीर अवस्था में युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं। घायल ने बजरिया चौकी के एक सिपाही पर उत्पीड़न कर दस हजार की वसूली करने और फर्जी मुकद्मा दर्ज...

खाकी के उत्पीड़न से त्रस्त युवक ने किया आत्म हत्या का प्रयास
हिन्दुस्तान टीम,महोबाSun, 06 Oct 2019 11:56 PM
ऐप पर पढ़ें

युवक ने हाथ की नस काट ली, गंभीर अवस्था में युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं। घायल ने बजरिया चौकी के एक सिपाही पर उत्पीड़न कर दस हजार की वसूली करने और फर्जी मुकद्मा दर्ज करने की धमकी का आरोप लगाया हैं। घटना के बाद विभाग में हड़कंप मच गया हैं।

नगर के ऊदल चौक निवासी अंशू पुरवार ने हाथ की नस काट ली हैं। धारदार हथियार से हमला करने के कारण युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और युवक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया हैं। युवक ने लिखित शिकायती पत्र सहित बजरिया चौकी के सिपाही से हुई वार्ता का साक्ष्य देते हुए सिपाही पर रिश्वत मांगने और फर्जी मुकद्मा में फंसाने की धमकी का आरोप हैं। पीड़ति का आरोप है कि सिपाही लंबे समय से उसकों परेशान कर रहा हैं। पीड़ति का आरोप है कि सिपाही ने उससे दस हजार रूपया भी ऐंठ लिया हैं। घायल ने सिपाही द्वारा उत्पीड़न से त्रस्त आकर आत्म हत्या करने का ऐलान करते हुए जांच करा कार्रवाई की मांग की हैं। घटना के बाद महकमा में हड़कंप मच गया हैं। एसपी स्वामीनाथ का कहना है कि अभी तक घटना के बारे में जानकारी नही हैं, शिकायत मिलने पर जांच करा कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें