ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबा25 हजार के इनामियां अपराधी को पुलिस ने दबोचा

25 हजार के इनामियां अपराधी को पुलिस ने दबोचा

हत्या के मामले में करीब दो साल से बांछित चल रहे व 25 हजार रुपए के इनामियां अपराधी को पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना के आधार पर दबोचा है। इनामियां की गिरफ्तारी हो जाने से जहां पुलिस ने राहत की सांस ली...

25 हजार के इनामियां अपराधी को पुलिस ने दबोचा
हिन्दुस्तान टीम,महोबाTue, 11 Sep 2018 11:03 PM
ऐप पर पढ़ें

हत्या के मामले में करीब दो साल से बांछित चल रहे व 25 हजार रुपए के इनामियां अपराधी को पुलिस ने मुखबिर की सटीक सूचना के आधार पर दबोचा है। इनामियां की गिरफ्तारी हो जाने से जहां पुलिस ने राहत की सांस ली है वहीं एसपी ने भी टीम की पीठ थपथपाई है।

पुलिस अधीक्षक कुंवर अनुपम सिंह के निर्देश पर पुलिस अपराधियों की धड़पकड़ के लिए विशेष अभियान चला रही है। सोमवार की देर शाम थाना प्रभारी महेन्द्र सिंह भदौरिया ने हमराही एसआई राजेश कुमार, सिपाही जितेन्द्र कुमार व चालक अरुण कुमार उत्तम के साथ चमरुआ रोड से 25 हजार के इनामियां अपराधी हरिचरन उर्फ बिल्ला लोधी को दबोचा है। सीओ दिनेश यादव ने बताया ि क करीब दो वर्ष पूर्व खमा गांव में प्रभूदयाल की हत्या के मामले में आरोपी बांछित चल रहा था। इसके अलावा थाना में आधा दर्जन अन्य मुकदमे भी दर्ज हैं। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही थी। इसके अलावा स्वाट टीम भी लगातार दबिश दे रही थी। आरोपी को दर्ज मुकदमे के आधार पर पुलिस ने मंगलवार को जेल भेजा है। आरोपी की गिरफ्तारी हो जाने से पुलिस ने राहत की सांस ली है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें