ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाशत-प्रतिशत होगा मतदान तभी बनेगा देश महान ....

शत-प्रतिशत होगा मतदान तभी बनेगा देश महान ....

मतदाता जागरुकता रैली के तहत शिक्षकों व कर्मचारियों ने बाइक रैली निकाली। जो शहर के विभिन्न स्थानों से होकर गुजरी। इस दौरान शिक्षकों व कर्मचारियों ने मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए युवाओं से...

शत-प्रतिशत होगा मतदान तभी बनेगा देश महान ....
हिन्दुस्तान टीम,महोबाMon, 15 Oct 2018 11:16 PM
ऐप पर पढ़ें

मतदाता जागरुकता रैली के तहत शिक्षकों व कर्मचारियों ने बाइक रैली निकाली। जो शहर के विभिन्न स्थानों से होकर गुजरी। इस दौरान शिक्षकों व कर्मचारियों ने मतदाताओं को मतदान के लिए प्रेरित करते हुए युवाओं से अपना नाम सूची में जुड़वाने की अपील की। उन्होंने शत-प्रतिशत होगा मतदान तभी बनेगा देश महान के नारे भी लगाए।

शहर के राजकीय मकुन्दलाल इंटर कॉलेज से शिक्षक व कर्मचारियों की बाइक रैली को जिलाधिकारी सहदेव ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। रैली कीरत सागर, परमानंद चौराहा, मदीना मस्जिद होते हुए तहसील चौराहा में आकर समाप्त हुई। रैली को सम्बोधित करते हुए कालका प्रसाद गुप्ता ने कहा कि 18 वर्ष की आयु पूर्ण कर चुके युवा फार्म नंबर 6 भरकर अपना नाम मतदाता सूची में दर्ज कराएं। जीआईसी के प्राचार्य प्रेमचन्द्र अनुरागी ने कहा कि बीएलओ घर-घर जाकर मतदाताओं को जागरुक करने का काम कर रहे हैं। मतदाता अपनी जिम्मेवारी समझे और लोकतंत्र को मजबूत बनाने के लिए शत-प्रतिशत मतदान करने के साथ-साथ सूची में भी अपना जुड़वाएं। शिक्षकों व कर्मचारियों ने जोश दिखाते हुए मतदाताओं को जागरुक किया। बनो देश के भाग्य विधाता, अब जागो प्यारे मतदाता, युवा हो तुम देश की शान, जागो उठो करो मतदान का नारा भी लगाया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें