ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश महोबाबीमारी की चपेट में आकर युवक की मौत

बीमारी की चपेट में आकर युवक की मौत

मौसम के बदले मिजाज ने मरीजों की संख्या में खासा इजाफा कर दिया है। जिसकी चपेट में आकर लोग काल के गाल में समा रहे हैं। सोमवार की देर शाम बीमारी से पीड़ित एक और युवक की मौत हो गई। घटना से परिजनों का...

बीमारी की चपेट में आकर युवक की मौत
हिन्दुस्तान टीम,महोबाTue, 21 Nov 2017 10:44 PM
ऐप पर पढ़ें

मौसम के बदले मिजाज ने मरीजों की संख्या में खासा इजाफा कर दिया है। जिसकी चपेट में आकर लोग काल के गाल में समा रहे हैं। सोमवार की देर शाम बीमारी से पीड़ित एक और युवक की मौत हो गई। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जिला अस्पताल में इलाज के लिए मरीजों की खासी भीड़ उमड़ रही है।

बांदा जनपद के खाईपार मोहल्ला निवासी अनीस खान बीते कई दिनों से गंभीर बीमारी की चपेट में था। परिजनों द्वारा उसका इलाज प्राइवेट क्लीनिकों में कराया जा रहा था। शनिवार की देर शाम उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया। जहां मामूली उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मौसम के बदले मिजाज ने विभिन्न बीमारियों के मरीजों की संख्या में खासा इजाफा कर दिया है। जिसकी चपेट में आकर लोग बुरी तरह कराह रहे हैं। जिला अस्पताल में रोजाना सैकड़ों की संख्या में मरीज अपना पर्चा बनवाकर इलाज करा रहे हैं। वही हालत गंभीर होने पर छह दर्जन से अधिक मरीजों का इलाज वार्डो में भर्तीकर किया जा रहा है। जिला अस्पताल के डॉ सुरेश का कहना है कि सर्दी ने अब दस्तक दे दी है। सुबह-शाम सफर करते समय गर्म कपड़ों से लैस होकर ही घर से बाहर निकले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें