DA Image
18 जनवरी, 2021|2:58|IST

अगली स्टोरी

मिर्जापुर में पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की डंपर से कुचलकर मौत

मिर्जापुर में पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की डंपर से कुचलकर मौत

1 / 2विंध्याचल थाना क्षेत्र के कटरा खम्हरिया गांव के पास शुक्रवार की भोर दौड़ लगा रहे युवक की डंपर से कुचलकर मौत हो...

मिर्जापुर में पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे युवक की डंपर से कुचलकर मौत

2 / 2विंध्याचल थाना क्षेत्र के कटरा खम्हरिया गांव के पास शुक्रवार की भोर दौड़ लगा रहे युवक की डंपर से कुचलकर मौत हो...

PreviousNext

जिगना (मिर्जापुर)। हिंदुस्तान संवाद

विंध्याचल थाना क्षेत्र के कटरा खम्हरिया गांव के पास शुक्रवार की भोर दौड़ लगा रहे युवक की डंपर से कुचलकर मौत हो गई। सूचना पर शव कब्जे में लेने के लिए विंध्याचल व जिगना थाने की पुलिस पहुंच गई। मौत से आक्रोशित घर की महिलाओं ने पुलिस पर ईंट पत्थर चलाना शुरू कर दिया। सिर में पत्थर लगने जिगना थाना प्रभारी प्रणय प्रसून श्रीवास्तव चोटिल हो गए। घंटों बाद ग्रामीणों के समझाने पर परिजनों शव पुलिस को सौंपा।

जिगना संवाद के अनुसार जिगना थाना क्षेत्र के बघेड़ा कला गांव के दुबहां मजरा निवासी सूर्यलाल बिंद का 24 वर्षीय पुत्र राघव बिंद प्रतिदिन की तरह शुक्रवार की भोर चार अन्य साथियों के साथ दौड़ लगाने निकला था। दौड़ लगाते हुए युवक जैसे ही विंध्याचल थाना क्षेत्र के कटरा खम्हरिया गांव के पास पहुंचा। इसी बीच, डंपर की चपेट में आने से युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई। घटना के बाद चालक डंपर लेकर फरार हो गया। साथ मौजूद साथी शव लेकर घर पहुंचे। युवक का शव देख परिजनों के होश उड़ गए। घर में कोहराम मच गया। साथियों ने परिजनों को घटना के बारे में बताया। सूचना पर जिगना थानाध्यक्ष व गैपुरा पुलिस चौकी प्रभारी अजीत श्रीवास्तव पुलिस फोर्स के साथ शव कब्जे में लेने के लिए घर पहुंच गए। घर की महिलाओं ने पुलिस को शव कब्जे में लेने से इंकार कर दिया। इसी बीच अफरा तफरी के माहौल में महिलाएं पुलिस पर ईंट -पत्थर चलाना शुरु कर दिया। बीच बचाव के दौरान सिर में ईंट लगने से जिगना थानाध्यक्ष घायल हो गए। आस-पास के लोगों ने समझा बुझाकर शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए महिलाओं को राजी किया। तब जाकर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस फोर्स में भर्ती की तैयारी कर रहा था राघव

नए वर्ष के पहले ही दिन हादसे में घर के इकलौते पुत्र की मौत से कोहराम मच गया। परिजनों ने बताया कि राघव पुलिस फोर्स में भर्ती की तैयारी कर रहा था। वह प्रतिदिन नियमित तौर पर भोर अपने साथियों संग दौड़ लगाने निकल जाता था। वह घर से पांच किमी दूर गैपुरा चौराहे तक नियमित रूप से दौड़ लगाता था। लेकिन किसी को क्या पता था? कि यह घटना हो जाएगी। मृतक माता-पिता की इकलौती संतान था। उसकी दुखद मौत पर नए साल की खुशी मातम में बदल गई। आस पास के गांवों में भी माहौल गमगीन हो गया। महिलाओं को मलाल इस बात का था कि सड़क पर गिट्टियां बिखरी रहने के कारण यह हादसा हुआ है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth preparing for police recruitment in Mirzapur crushed to death by dumper