ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरबिजली विभाग में आप कार्यकर्ताओं ने थाली पीट किया प्रदर्शन

बिजली विभाग में आप कार्यकर्ताओं ने थाली पीट किया प्रदर्शन

बिजली के बढ़े मूल्य के खिलाफ प्रदेश व्यापी आंदोलन के तहत शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बिजली विभाग के कार्यालय पर थाली पीटकर प्रदर्शन किया। मांग किया कि प्रदेश सरकार बिजली के बढे़...

बिजली विभाग में आप कार्यकर्ताओं ने थाली पीट किया प्रदर्शन
मिर्जापुर। निज संवाददाताFri, 22 Dec 2017 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

बिजली के बढ़े मूल्य के खिलाफ प्रदेश व्यापी आंदोलन के तहत शुक्रवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बिजली विभाग के कार्यालय पर थाली पीटकर प्रदर्शन किया। मांग किया कि प्रदेश सरकार बिजली के बढे़ मूल्यों को वापस ले। मूल्य वृद्धि के विरोध में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता 23 दिसंबर को कोन ब्लाक के पुरजागिर में शव यात्रा निकालेंगे। 

जिला संयोजक मनीष त्रिपाठी ने कहा कि प्रदेश की योगी सरकार ने बेतहाशा बिजली के दामों में वृद्धि की है, उससे आम जनता की कमर टूट गई है। लोगों के थाली से अन्न गायब हो रहा है। गरीब की सारी कमाई बिजली बिल भरने में चली जा रही है। प्रवक्ता जगतनरायण मिश्र ने कहाकि योगी की सरकार ने सिर्फ आम जनता पर बोझ बढ़ाने वाला निर्णय लिया है। सरकार का आम जनता के हितों से कोई लेना देना नहीं है।  जिला सचिव आयुष सिंह ने कहाकि ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा बिजली विभाग नहीं सम्भाल पा रहे हैं। उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए। सरकार ने  बिजली के मूल्यों में  बढ़ोत्तरी कर गरीब, किसान के बचत पर डाका डालने का काम है। इस अवसर पर बी सिंह, राजेश तिवारी, कुलदीप तिवारी, राजेश सिन्हा, विष्णु चंद्र त्रिपाठी, लक्ष्मी नरायण कुशवाहा, दीपक गोस्वामी, महताब, रंजीत चौधरी, समीर एडवर्ड, संदीप विश्वकर्मा, योगश तिवारी आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें