ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरथाने पर 17 घंटे तक पड़ी रही विवाहिता की लाश

थाने पर 17 घंटे तक पड़ी रही विवाहिता की लाश

भैसा चौकी पुलिस की संवेदनहीनता के चलते विवाहिता की लाश कछवां थाना परिसर में 17 घंटे तक पड़ी रही। शुक्रवार की सुबह भी भैसा चौकी पुलिस के नहीं पहुंचने तथा परिजनों के आक्रोश को देखते हुए कछवां थाने की...

थाने पर 17 घंटे तक पड़ी रही विवाहिता की लाश
मझवां (मिर्जापुर)हिन्दुस्तान संवाद Fri, 25 Aug 2017 08:58 PM
ऐप पर पढ़ें

भैसा चौकी पुलिस की संवेदनहीनता के चलते विवाहिता की लाश कछवां थाना परिसर में 17 घंटे तक पड़ी रही। शुक्रवार की सुबह भी भैसा चौकी पुलिस के नहीं पहुंचने तथा परिजनों के आक्रोश को देखते हुए कछवां थाने की पुलिस ने सत्रह घंटे बाद लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। 

कछवां थाना क्षेत्र के भैसा गांव में गुरुवार की शाम छह बजे पंखे का प्लग बोर्ड में लगाते समय करंट लगने से 23 वर्षीया विवाहिता पूनम पत्नी उमेश की मौत हो गयी थी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस शव को शाम छह बजे कछवां थाने पर ले आयी थी। ससुर मेवालाल का आरोप है कि थाने पर शव रखकर भैसा चौकी इंचार्ज जितेन्द्र कुमार यादव का इंतजार किया जाता रहा। 

थाना प्रभारी बृजेश कुमार सिंह यह कहकर बैठाये रहे कि चौकी इंचार्ज के आने के बाद ही शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जायेगा। भैसा चौकी इंचार्ज को कौन कहे सूचना पर चौकी का सिपाही तक खबर लेने नहीं पहुंचा। रातभर परिजन विवाहिता की लाश लेकर थाने के सामने बैठे रहे। शुक्रवार की सुबह भी चौकी से पुलिस नहीं पहुंचने पर पीड़ितों का गुस्सा फूटा। 

पीड़ितों के उग्र होने पर मामले को भांपते हुए थाने के एसआई महेन्द्र यादव ने ग्यारह बजे लाश को सील कराने के बाद मिर्जापुर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। उधर पीड़ित परिजनों का कहना था कि रात में यदि पीएम के भेज दिया गया होता तो दूसरे दिन सुबह ही शव का पोस्टमार्टम हो जाता। शुक्रवार को भी यदि पोस्टमार्टम करने में देरी हुआ तो शव का अंतिम संस्कार करने में दो दिन का समय लग जायेगा। एसपी आशीष तिवारी का कहना है कि मामला संवेदनशील है। इसकी जांच करायी जाएगी। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें