ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मिर्जापुरट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ समेत दो की मौत

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ समेत दो की मौत

मिर्जापुर। संवाददाता जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में ट्रेन की चपेट में आने...

ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ समेत दो की मौत
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरTue, 16 Aug 2022 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर। संवाददाता

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में ट्रेन की चपेट में आने से अधेड़ समेत दो लोगों की मौत हो गई। एक शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कछवां संवाद अनुसार कछवां थाना क्षेत्र के कोहड़िया गांव निवासी 45 वर्षीय छविनाथ पुत्र गोलई राम की रविवार की संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रेन से कटकर मौत हो गई। दूसरे दिन सुबह रेलवे ट्रैक पर आस-पास के लोगों ने शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आस-पास के लोगों से पहचान कराने में जुटी थी। तभी मृतक के परिजन तलाश करते हुए पहुंच गए। परिजनों ने छविनाथ के रुप में शव की पहचान की। अधेड़ की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

कछवां थानाध्यक्ष रामस्वरुप वर्मा ने बताया कि अधेड़ ने पारिवारिक कलह से क्षुब्ध होकर ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या किया है। जिगना संवाद अनुसार स्थानीय रेलवे स्टेशन से दो किमी पूर्व ट्रेन से गिरकर अज्ञात युवक की मौत हो गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सोमवार की सुबह नौ बजे जिगना गांव के सामने रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा देख ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर आस-पास के लोगों से शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन शव की पहचान नहीं हो सकी। प्रभारी थानाध्यक्ष सच्चिदानंद राय ने बताया कि किसी ट्रेन से गिरकर युवक की मौत हुई है। मृतक के जेब से कुछ नहीं मिला है। पुलिस शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। फिलहाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

epaper