ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरअचानक शास्त्री पुल पर बड़े वाहनों के आवगमन पर लगा ब्रेक

अचानक शास्त्री पुल पर बड़े वाहनों के आवगमन पर लगा ब्रेक

मिर्जापुर,संवाददाता। शास्त्री सेतु के फुटपाथ की रेलिंग के टूटने के दूसरे दिन सोमवार को...

अचानक शास्त्री पुल पर बड़े वाहनों के आवगमन पर लगा ब्रेक
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरTue, 25 Jun 2024 12:00 AM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर,संवाददाता।
शास्त्री सेतु के फुटपाथ की रेलिंग के टूटने के दूसरे दिन सोमवार को दोपहर बाद एक बार फिर बड़े एवं छोटे वाहनों के लिए पुल को बंद कर दिया गया। अचानक वाहनों के आवागमन को बंद होने से वाहन स्वामी भौंचक रह गए। कुछ देर के लिए बाइक से लेकर बड़े वाहनों के लिए बंद कर दिया गया। इसकी जानकारी मिलने पर नगर विधायक ने पुल का निरीक्षण कर चार पहिया वाहनों के लिए भी पुल को चालू कराया। इससे कार व बाइक सवारों ने राहत की सांस ली।

सोमवार शाम चार बजे अचानक शास्त्री पुल के दोनों ओर पुलिस ने बैरेकेडिंग लगाकर वाहनों के अवागमन को रोक दिया। यहां तक कि बाइक वालों को भी नहीं जाने दिया। अचानक हुई इस कार्रवाई से पुल के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। पुल से वाहन के आवागमन को रोक दिए जाने पर वाहन स्वामियों ने रोष जताया है। कुछ ही देर में शास्त्री पुल को आवागमन के लिए अचानक बंद कर दिए जाने की सूचना शहर में फैल गई।

जानकारी मिलने पर नगर विधायक रत्नाकर मिश्र शास्त्री पुल पर पहुंच गए। चार और दोपहिया वाहन वालों की समस्या को देखते हुए उन्होंने अधिकारियों से बात कर चार और दोपहिया वाहनों के लिए पुल पर आवागमन शाम लगभग छह बजे के आसपास शुरू करवाया। विदित हो कि शनिवार की रात में बालू लदा ट्रक शास्त्री पुल के फुटपाथ की रेलिंग से टकरा गया, जिससे फुटपाथ का एक हिस्सा ध्वस्त हो गया था। संयोग ही रहा कि टकराने के बाद ट्रक अटक गया। अन्यथा सीधे गंगा नदी में गिर जाता। ट्रक को क्रेन से बाहर निकलवा कर सामान्य स्थिति बहाल की गई। रविवार को पूरे दिन बे-रोक टोक पुल पर आवागमन चालू रहा। लेकिन, सोमवार की शाम को बिना कोई पूर्व सूचना के शास्त्री पुल से छोटे और बड़े वाहनों का आवागमन बंद कर दिया गया था।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।