ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरपिता संग वाराणसी जा रहे बेटे ने पुल से गंगा में लगाई छलांग, लापता

पिता संग वाराणसी जा रहे बेटे ने पुल से गंगा में लगाई छलांग, लापता

मिर्जापुर। संवाददाता पिता संग वाराणसी जा रहे बेटे ने सोमवार की दोपहर कटरा...

पिता संग वाराणसी जा रहे बेटे ने पुल से गंगा में लगाई छलांग, लापता
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरMon, 18 Oct 2021 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर। संवाददाता

पिता संग वाराणसी जा रहे बेटे ने सोमवार की दोपहर कटरा कोतवाली क्षेत्र के शास्त्री पुल से गंगा में छलांग लगा दिया। पुलिस ने स्थानीय गोताखोरों को लगाकर कूदे युवक की तलाश कराई। लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। बेटे का उपचार कराने वाराणसी लेकर जा रहे थे।

शास्त्री पुल पुलिस चौकी इंचार्ज कमल टावरी ने बताया कि कटरा कोतवाली क्षेत्र के पड़रा निवासी रमेशचंद्र वर्मा अपने बेटे 27 वर्षीय आशु वर्मा के साथ वाराणसी जा रहे थे। दोपहर लगभग दो बजे रमेशचंद्र ने किसी को फोन कर वाहन मंगवाया था लेकिन वाहन आने में देर होने पर वह बेटे संग हाथ पकड़कर पुल किनारे पैदल ही आगे बढ़ गए। कुछ दूर पहुंचते ही बेटे ने पिता का हाथ छुड़ाकर पुल से गंगा में छलांग दिया। युवक के गंगा में छलांग लगाते ही पिता शोर मचाने लगे। शोर सुनकर आस-पास के लोग व चौकी की पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने स्थानीय मल्लाहों व नाव से गंगा में जाल फेक कर तलाश कराया। लेकिन देर शाम तक युवक का कुछ पता नहीं चल सका। अंधेरा होने से तलाश कार्य बंद करा दिया गया।

पिता रमेशचंद्र ने बताया कि बेटे की तबीयत खराब चल रही थी। उपचार के लिए वाराणसी लेकर जा रहे थे। युवक ने किस कारणवश गंगा में छलांग लगाई। कोई जानकारी नहीं है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि अंधेरा होने से तलाश कार्य बंद करा दिया गया है। अब दूसरे दिन सुबह से तलाश कराई जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें