ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरमिर्जापुर में कोरोना संक्रमित का शेरवां गांव हॉटस्पॉट घोषित, सील

मिर्जापुर में कोरोना संक्रमित का शेरवां गांव हॉटस्पॉट घोषित, सील

जमालपुर थाना क्षेत्र के शेरवां गांव में दिल्ली जमात से लौटा एक जमाती कोरोना संक्रमित मिला था। मरीज मिलने के बाद गांव के सील कर दिया गया था। अब केंद्र सरकार के निर्देशानुसार कोरोना संक्रमित मरीज वाले...

मिर्जापुर में कोरोना संक्रमित का शेरवां गांव हॉटस्पॉट घोषित, सील
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरWed, 15 Apr 2020 10:48 PM
ऐप पर पढ़ें

जमालपुर थाना क्षेत्र के शेरवां गांव में दिल्ली जमात से लौटा एक जमाती कोरोना संक्रमित मिला था। मरीज मिलने के बाद गांव के सील कर दिया गया था। अब केंद्र सरकार के निर्देशानुसार कोरोना संक्रमित मरीज वाले गांव को हॉटस्पॉट घोषित कर दिया गया है। हॉटस्पॉट घोषित होने पर गांव में बाहरी लोगों का प्रवेश पूरी तरह से बंद रहेगा। इसके अलावा आवश्यक सेवाओं का ही लाभ मिला पाएगा।

स्थानीय पुलिस ने गांव के सभी बार्डर को सील कर दिया है। इसके अलावा गांव के आस-पास पुलिस तैनात है। क्षेत्र के शेरवां गांव में दिल्ली जमात से लौटा जमाती चार अप्रैल को कोरोना संक्रमित मिला था। इसके बाद से गांव में हड़कंप मच गया था। बुधवार को ब्लाक के सीडीपीओ रवींद्रनाथ सिंह को सेक्टर मजिस्ट्रेट के रूप तैनात किया गया है। उन्होंने बताया कि शेरवां सेक्टर को लठिया सहिजनी गांव को पूरी तरह से सील कर दिया गया है। बाहरी व्यक्तियों को हॉटस्पॉट वाले क्षेत्र में प्रवेश नहीं मिलेगा। ग्रामीणों को पूरी तरह से होम क्वारेंटीन की हिदायत दी गयी है। आवश्यक सेवाएं ग्रामीणों तक पहुंचायी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें