ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुररेलवे ट्रैक पर दो युवक के शव मिलने से सनसनी

रेलवे ट्रैक पर दो युवक के शव मिलने से सनसनी

मिर्जापुर, संवाददाता। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मंगलवार की शाम रेलवे ट्रैक...

रेलवे ट्रैक पर दो युवक के शव मिलने से सनसनी
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरTue, 14 May 2024 06:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर, संवाददाता।
जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में मंगलवार की शाम रेलवे ट्रैक पर दो युवक के शव मिलने से सनसनी फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को मोर्चरी हाउस भेज दिया है। आस-पास के लोगों से शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन शिनाख्त नहीं हो सकी।

देहात कोतवाल राणा प्रताप यादव ने बताया कि मुहकुंचवा में रेलवे ट्रैक पर खंभा नंबर 733/734 के पास शाम लगभग चार बजे एक युवक का शव मिला है। उसकी उम्र लगभग 35 वर्ष है। युवक की किसी ट्रेन की चपेट में आने से मौत हुई है। आस-पास के लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी हाउस भेज दिया है। स्थानीय लोगों से पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन पहचान नहीं हो सकी है।

दूसरी घटना कटरा कोतवाली क्षेत्र की है। कटरा कोतवाल अजय कुमार सेठ ने बताया कि क्षेत्र के सबरी मोहल्ले से सौ मीटर दूर विंध्याचल की ओर रेलवे ट्रैक पर एक 40 वर्षीय व्यक्ति का शव पाया गया है। रेलवे ट्रैक के बगल से गुजर रहे लोगों ने शव पड़ा देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान कराने का प्रयास किया, लेकिन देर शाम तक शिनाख्त नहीं हो पाई है। मृतक बनियान व हाफ पैंट पहने हुए है। पहनावे से स्थानीय निवासी प्रतीत हो रहा है। प्रथम दृष्टया रेलवे ट्रैक पार करते समय किसी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल शिनाख्त के बाद कुछ पता चल सकेगा। पुलिस शव की पहचान कराने का प्रयास कर रही है। 72 घंटे बाद शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।