ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरमिर्जापुर: ट्रक-टेंपो टक्कर में तीन की मौत,11 घायल

मिर्जापुर: ट्रक-टेंपो टक्कर में तीन की मौत,11 घायल

चुनार कोतवाली क्षेत्र में समसपुर गांव के पास सोमवार की देपहर ट्रक की टक्कर से टेंपो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। 11 लोग घायल हो गये। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू...

मिर्जापुर: ट्रक-टेंपो टक्कर में तीन की मौत,11 घायल
चुनार (मिर्जापुर)। हिन्दुस्तान संवाद Mon, 19 Feb 2018 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनार कोतवाली क्षेत्र में समसपुर गांव के पास सोमवार की देपहर ट्रक की टक्कर से टेंपो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार तीन लोगों की मौत हो गई। 11 लोग घायल हो गये। सभी को प्राथमिक उपचार के बाद बीएचयू ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है। 

सोमवार दिन में चुनार बस स्टैंड से सवारियों को लेकर टेंपो मिर्जापुर शहर की ओर जा रहा था। टेंपो में चालक समेत 16 लोग सवार थे। राष्ट्रीय राजमार्ग-7 पर समसपुर गांव के पास मिर्जापुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टेंपो में जोरदार टक्कर मार दी। इससे टेंपो के परखच्चे उड़ गए। सवारियां और सामान सड़क पर बिखर गए। आसपास के लोगों ने तत्काल सड़क पर आवागमन रोककर पुलिस को सूचना दी। 

लालगंज क्षेत्र के कोठी गांव निवासी 43 वर्षीय शिवशंकर गिरी और अहरौरा के कुदारन निवासी चिरंजीव की छह वर्षीया बेटी शिल्पा की मौके पर ही मौत हो गयी। 11 लोगों को सीएचसी लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद घायलों को वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान तेलियागंज निवासिनी 43 वर्षीया गुड़िया की मौत हो गई। इधर, हादसे के बाद टेंपो चालक फरार हो गया। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें