ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरलालगंज में जाम से नगरवासी परेशान

लालगंज में जाम से नगरवासी परेशान

स्थानीय नगर पंचायत में जाम से नगरवासी परेशान हैं। फलमंडी में सड़क की पटरियों पर अतिक्रण कर दुकानें लगाने से दिन-प्रतिदिन परेशानी बढ़ती जा रही है। सुबह...

लालगंज में जाम से नगरवासी परेशान
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरTue, 14 May 2024 02:15 PM
ऐप पर पढ़ें

लालगंज, हिन्दुस्तान संवाद। स्थानीय नगर पंचायत में जाम से नगरवासी परेशान हैं। फलमंडी में सड़क की पटरियों पर अतिक्रण कर दुकानें लगाने से दिन-प्रतिदिन परेशानी बढ़ती जा रही है। सुबह से शाम तक सड़कों पर वाहनों को खड़ा कर सामानों की लोडिंग व अनलोडिंग होने से लोग घंटों हलकान रहते हैं। शिकायत के बाद भी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की उदासीनता के चलते समस्या से निजात नहीं मिल पा रही है।
नगर पंचायत कटघर लालगंज के मुख्य चौक स्थित फलमंडी के समीप सड़क की पटरियों पर दुकानदारों व ठेला-खोमचा वालों ने अपना कब्जा जमा लिया है। फलमंडी के पास सड़क पर सुबह से शाम तक मैजिक, आटोरिक्शा, पिकअप समेत अन्य वाहनों को खड़ाकर चालक लोडिंग व अनलोडिंग करते हैं। जिससे सुबह से शाम तक जाम लगे होने से साइकिल, बाइक सवार और बसों से विद्यालय आने-जाने वाले छात्र प्रतिदिन परेशान होते हैं। यही नहीं, स्कूल, कोचिंग, अस्पताल जाने वाले मरीजों और तीमारदारों के साथ ही अन्य लोगों को भी काफी कठिनाई का सामना करना पड़ता है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।