ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरबीटीसी परीक्षा रद करने पर प्रदर्शन

बीटीसी परीक्षा रद करने पर प्रदर्शन

बीटीसी संयुक्त प्रशिक्षु मोर्चा-2015 के कार्यकर्ताओं ने बीटीसी की परीक्षा निरस्त होने पर आक्रोश जताया। कलक्ट्रेट पहुंच कर उन्होंने प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी भावना से सरकार और अधिकारियों को अवगत...

बीटीसी परीक्षा रद करने पर प्रदर्शन
मिर्जापुर। निज संवाददाताTue, 09 Oct 2018 06:58 PM
ऐप पर पढ़ें

बीटीसी संयुक्त प्रशिक्षु मोर्चा-2015 के कार्यकर्ताओं ने बीटीसी की परीक्षा निरस्त होने पर आक्रोश जताया। कलक्ट्रेट पहुंच कर उन्होंने प्रदर्शन किया। उन्होंने अपनी भावना से सरकार और अधिकारियों को अवगत कराया। इस दौरान सभा करके प्रशिक्षुओं ने शासन पर शिक्षक भर्ती परीक्षा-2019 रोकने का आरोप लगाया। इसके बाद सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित ज्ञापन डीएम अनुराग पटेल को सौंपा। 

सभा में वक्ताओं ने षडयंत्र के तहत परीक्षा रद करने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि काफी संघर्ष के बाद परीक्षा तिथि की घोषित की गई। परीक्षा के पहले ही दिन शरारतीतत्वों ने प्रश्नपत्र लीक करवाकर परीक्षा रद करा दी। डीएम और सीएम से परीक्षार्थियों ने अनुरोध के साथ अपनी पीड़ा व्यक्त करते हुए टीईटी-2018 से पहले बीटीसी 2015 की परीक्षा कराने की मांग की। प्रशिक्षुओं ने यह भी कहा है कि टीईटी परीक्षा में शामिल होने के लिए कई ने आवेदन भी किया है। समय परीक्षा नहीं कराया गया तो अभ्यर्थियों की उम्मीदों पर पानी फिर जाएगा। 

प्रदर्शन करने वालों में मोर्चा के जिलाध्यक्ष विवेक सिंह राजपूत, पुनीत चतुर्वेदी, धनंजय सिंह, धर्मेन्द्र दुबे, सूर्यकांत तिवारी, मयंक दुबे, अवधेश गुप्त, प्रवीण मिश्र, नीरज वर्मा, सौरभ चौधरी और रमेश सहित कई लोग मौजूद रहे। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें