ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरनोडल अफसर आज करेंगे कार्यालयों का निरीक्षण

नोडल अफसर आज करेंगे कार्यालयों का निरीक्षण

सूबे के विशेष सचिव सिंचाई/ जिले के नोडल अफसर सर्वेन्द्र विक्रम सिंह सोमवार को जिले के विभिन्न कार्यालयों का औचक निरीक्षण करेंगे। नोडल अफसर के निरीक्षण कार्यक्रम को देखते हुए प्रभारी सीडीओ/ परियोजना...

नोडल अफसर आज करेंगे कार्यालयों का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरMon, 13 Aug 2018 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

सूबे के विशेष सचिव सिंचाई/ जिले के नोडल अफसर सर्वेन्द्र विक्रम सिंह सोमवार को जिले के विभिन्न कार्यालयों का औचक निरीक्षण करेंगे। नोडल अफसर के निरीक्षण कार्यक्रम को देखते हुए प्रभारी सीडीओ/ परियोजना निदेशक ऋषिमुनि उपाध्याय ने सभी खंड विकास अधिकारियों व कार्यदायी संस्थाओं के परियोजना प्रबंधकों को कार्यालय की सफाई व व्यवस्थित रखने का निर्देश दिया है। जिले के नोडल अफसर मंगलवार को जिला पंचायत सभागार में अफसरों की बैठक में शामिल होने के बाद रवाना हो जाएंगे।

प्रदेश के मुख्य सचिव डा. अरुणचंद पांडेय ने नोडल अफसरों के जिले के भ्रमण कार्यक्रमों में परिवर्तन कर दिया है। शासन से जारी शासनादेश में कहा गया है कि अब जिलों के नोडल अफसर पहले दिन संबंधित जिले के किसी एक ब्लाक, पीएचसी/सीएचसी, थाना और एक सरकारी विभाग के कार्यालय का निरीक्षण करेंगे। नोडल अफसर किस ब्लाक या कार्यालय का निरीक्षण करेंगे यह भ्रमण के दौरान ही तय किया जाएगा। नए शासनादेश के मुताबिक नोडल अफसर सर्वेंद्र विक्रम सिंह सोमवार को सबसे पहले जिले के विभिन्न कार्यालयों का निरीक्षण करेंगे। उनके निरीक्षण कार्यक्रम को देखते हुए प्रभारी सीडीओ ने सभी खण्ड विकास अधिकारियों को तैयारी दुरुस्त रखने का निर्देश दिया है।

नोडल अफसर के कार्यक्रम को देखते हुए जिले के अफसर रविवार को पूरे दिन विकास कार्यों का ब्योरा तैयार करने में जुटे रहे।जिले से बाहर रहने वाले अफसर भी रविवार की शाम जिला मुख्यालय पर लौट आए, ताकि सुबह 11 बजे से निरीक्षण के दौरान उनकी उपस्थिति रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें