DA Image
24 नवंबर, 2020|12:14|IST

अगली स्टोरी

जर्जर मकान का एक हिस्सा ढहने से मलबे में दबकर मां-बेटा जख्मी

जर्जन मकान का एक हिस्सा ढहने से मलबे में दबकर मां-बेटा जख्मी

अहरौरा थाना क्षेत्र के तकिया बाजार मोहल्ले में रविवार की सुबह जर्जर मकान का एक हिस्सा भरभरा कर ढहने से मलबे में दबकर मां-बेटा जख्मी हो गए, जबकि परिवार के अन्य लोग दूसरे कमरे में होने से बाल-बाल बच गए। परिजनों ने स्थानीय लोगों की मदद से मलबे में दबी महिला व बच्चे को बाहर निकालकर सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। अहरौरा नगर चौकी क्षेत्र के तकिया बाजार मोहल्ले में राजू जायसवाल का मकान है।

जर्जर मकान के दूसरे कमरे में निर्माण कार्य चल रहा था। कमरे में राजू की पत्नी 30 वर्षीय शिप्रा जायसवाल अपने दस वर्षीय पुत्र रानू के साथ सोई थी। इसी बीच अचानक मकान का एक हिस्सा भरभरा कर ढह गया। मलबे में दबकर मां-बेटा दोनों जख्मी हो गए। घटना की जानकारी परिजन व आस-पास के लोग पहुंच गए। ग्रामीणों की मदद से किसी तरह मलबे को हटाकर दबे दोनों मां व बेटे को बाहर निकाला।

आनन-फानन में जख्मी मां-बेटे को अहरौरा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराया। यहां डाक्टरों ने उपचार के बाद दोनों की हालत स्थिर बताया है। सूचना पर नगर चौकी प्रभारी राजेश सिंह पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गए थे। जर्जर मकान होने से एक हिस्सा भरभरा कर ढह गया था। घर के अन्य सदस्य बाहर थे। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Mother-son injured in debris due to collapse of a part of Jurgen house