Many BJP leaders are busy interrupting Modis mission Ashish - कई भाजपा नेता मोदी के मिशन को बाधित करने में जुटे : आशीष DA Image
18 फरवरी, 2020|3:18|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कई भाजपा नेता मोदी के मिशन को बाधित करने में जुटे : आशीष

बीएचयू में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल के साथ हुई घटना के बाद उनके पति और अपना दल (एस) के राष्ट्रीय अध्यक्ष आशीष सिंह पटेल ने कहाकि प्रदेश भाजपा के कई शीर्ष नेता सहयोगी दल की उपेक्षा कर रहे हैं। वह नहीं चाहते कि सहयोगी दल की सांसद व मंत्री अनुप्रिया पटेल भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में काम करें। यह नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मिशन-2019 को बाधित करने में जुटे हैं। यही कारण है कि हर बार अनुप्रिया की सुरक्षा में चूक हो रही है। 

सोमवार को भरूहना स्थित पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि हमें ऐसा लगता है कि अनुप्रिया की सुरक्षा में बार-बार चूक किया जाना किसी साजिश का हिस्सा तो नहीं है। ढाई महीने पहले मिर्जापुर से एयरपोर्ट जाते समय भी अभद्रता की गई थी। उसमें शास प्रशासन की ओर से अब तक क्या कार्रवाई की गई यह भी किसी को पता नहीं है। 

बीएचयू के एलडी गेस्ट हाउस तक पहुंचने वाले 30-40 की संख्या वाले लोग कौन थे? वह वहां तक कैसे पहुंचे। उस समय प्रोटोकाल अधिकारी, बीचएयू का सुरक्षा तंत्र कहां था? 

उन्होंने कहाकि सोमवार की सुबह साढ़े नौ बजे अनुप्रिया जब गेस्ट हाउस से उनके साथ मिर्जापुर आने के लिए निकलकर गाड़ी में बैठीं तो बीस की संख्या में लोग उनके गाड़ी के आगे खड़े हो गए और प्रधानमंत्री मोदी व अनुप्रिया मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे। मंत्री और उनकी खुद की सुरक्षा में लगे जवानों ने उनको धकियाकर दूर किया तब भी वह मंत्री के वाहन का दरवाजा खोलकर अभद्रता करते रहे। मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी तमाशबीन बने रहे। 

उन्होंने कहाकि कई मंत्रियों को केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया से उच्चश्रेणी की सुरक्षा मुहैया करायी गयी है। महिला होने के नाते इनकी सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता नहीं की जा रही है। प्रदेश सरकार की ओर से मानक के अनुरूप प्रोटोकाल भी नहीं दिया जा रहा है।

बीएचयू के छात्रों ने किया केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया का विरोध

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Many BJP leaders are busy interrupting Modis mission Ashish