ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरट्रैक्टर से दबकर मजदूर की मौत, मुकदमा दर्ज

ट्रैक्टर से दबकर मजदूर की मौत, मुकदमा दर्ज

देहात कोतवाली और पड़री थाना क्षेत्र के बार्डर पर स्थित आमघाट नदी के पास शुक्रवार को ट्रैक्टर से दबकर मजूदर की मौत के बाद ट्रैक्टर संचालक शव लेकर हलिया चला गया। वहां परिजनों को डरा-धमकाकर अंतिम संस्कार...

ट्रैक्टर से दबकर मजदूर की मौत, मुकदमा दर्ज
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरSun, 18 Mar 2018 12:17 AM
ऐप पर पढ़ें

देहात कोतवाली और पड़री थाना क्षेत्र के बार्डर पर स्थित आमघाट नदी के पास शुक्रवार को ट्रैक्टर से दबकर मजूदर की मौत के बाद ट्रैक्टर संचालक शव लेकर हलिया चला गया। वहां परिजनों को डरा-धमकाकर अंतिम संस्कार करा दिया। घटना में दो अन्य मजदूर भी घायल हुए थे। पड़री पुलिस ने छानबीन करते हुए दो दिन में घटना खुलासा किया और ट्रैक्टर मालिक पर मुकदमा दर्ज कर लिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। मामला बार्डर का होने के कारण दोनों थाने की पुलिस उलझी रही।

देहात कोतवाली और पड़री थाना क्षेत्र के बार्डर पर आमघाट नदी है। देहात कोतवाली क्षेत्र के राजपुर निवासी पतालू यादव नदी से अवैध खनन कराता है। शुक्रवार को पतालू यादव के ट्रैक्टर पर हलिया के परसिया निवासी तीन मजदूर गिट्टी लादे थे। रात में ट्रैक्टर पलटने से दो मजदूर 25 वर्षीय मुकेश और 24 वर्षीय सुरेंद्र घायल हो गए। एक मजदूर 26 वर्षीय राम बहादुर यादव ट्रैक्टर के नीचे दब गया। इससे उसकी मौत हो गई। मौके पर पहुंचे ट्रैक्टर मालिक पतालू यादव ने पुलिस को सूचना दिए बगैर शव और दोनों घायलों को वहां से लेकर उनके घर हलिया गया। परिजनों को डरा-धमकाकर शव का अंतिम संस्कार करा दिया। 24 घंटे से घटना को लेकर मामला उलझा रहा। देहात कोतवाली पुलिस पड़री थाने का मामला होने की बात कहकर पल्ला झाड़ती रही। जानकारी होने पर पुलिस अधीक्षक आशीष तिवारी ने पड़री पुलिस को निर्देश दिया। इसके बाद पड़री थाना प्रभारी विश्वज्योति राय ने पड़ताल करके मतृक और घायलों को पता लगाने के साथ ही आरोपित ट्रैक्टर मालिक पतालू यादव निवासी राजपुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें