ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरमोबाइल की सीडीआर निकालकर संदिग्धों से हो रही पूछताछ

मोबाइल की सीडीआर निकालकर संदिग्धों से हो रही पूछताछ

क्षेत्र के कालीखोह पहाड़ी पर धारदार हथियार से  गला रेत कर युवक की हुई हत्या मामले में क्राइम ब्रांच की टीम उसके गायब मोबाइल की सीडीआर निकालकर संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कईयों से...

मोबाइल की सीडीआर निकालकर संदिग्धों से हो रही पूछताछ
विंध्याचल। हिन्दुस्तान संवादFri, 14 Sep 2018 08:59 PM
ऐप पर पढ़ें

क्षेत्र के कालीखोह पहाड़ी पर धारदार हथियार से  गला रेत कर युवक की हुई हत्या मामले में क्राइम ब्रांच की टीम उसके गायब मोबाइल की सीडीआर निकालकर संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने कईयों से पूछताछ किया, जिसमें उन्हें कुछ सुराग हाथ लगा है। जल्द पुलिस मामले का खुलासा कर सकती है। गुरुवार की देर शाम को शव की शिनाख्त होने के बाद शुक्रवार को शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनो को सौंप दिया गया।  

गुरुवार की सुबह कालीखोह मंदिर जाने वाले रास्ते पर मोड़ के करीब स्थित शंकर भगवान मंदिर के पीछे धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर फेंके गए युवक का शव बरामद हुआ था। सूचना पर सीओ सिटी संजय सिंह डाग स्क्वाएड और  फिल्ड यूनिट की टीम के साथ मौके पर पहुंच कर छानबीन किया। शाम को परिजनो ने थाने पहुंच कर मृतक की शिनाख्त की। मृतक की शिनाख्त विंध्याचल थाना क्षेत्र के भाग देवर गांव निवासी ट्रक चालक बब्बू पुत्र कल्लू के रूप में हुई। शुक्रवार को पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया। मृतक के पिता कल्लू के बताया कि उसका पुत्र महुआरी निवाासी राज बहादुर का ट्रक चलाता था। बरसात के कारण उसका पुत्र ट्रक को घर पर खड़ा किया था। ट्रक खराब होने पर मंगलवार को विंध्याचल से दो मिस्त्री आए और ट्रक की खराबी देखकर गए।

बुधवार की शाम को सामान लेकर उसकी मरम्मत करने आए। देर शाम होने पर दोनो को छोड़ने उसका पुत्र गया और वापस नहीं आया। मृतक का बाइक और मोबाइल गायब है। मृतक का शिनाख्त होने पर क्राइम ब्रांच की टीम छानबीन में जुट गई है। क्राइम ब्रांच सर्विलांस के जरीए गायब मोबाइल का सीडीआर निकालकर संदिग्धों की तलाश की उनसे पूछताछ कर रही है। सीओ सिटी संजय सिंह ने बताया कि कुछ संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें