ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरमिर्जापुर में घर के बाहर खेल रहे मासूम की नाली में गिरकर मौत

मिर्जापुर में घर के बाहर खेल रहे मासूम की नाली में गिरकर मौत

अदलहाट थाना क्षेत्र के समदपुर गांव में शुक्रवार की शाम मकान के बाहर खेल रहे दो वर्षीय मासूम की नाली में गिरकर मौत हो गई। खेत में सिंचाई के लिए...

मिर्जापुर में घर के बाहर खेल रहे मासूम की नाली में गिरकर मौत
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरSat, 23 Jan 2021 03:06 AM
ऐप पर पढ़ें

अदलहाट ( मिर्जापुर)। हिन्दुस्तान संवाद

अदलहाट थाना क्षेत्र के समदपुर गांव में शुक्रवार की शाम मकान के बाहर खेल रहे दो वर्षीय मासूम की नाली में गिरकर मौत हो गई। खेत में सिंचाई के लिए नाली बनाई गई थी। मासूम की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।

क्षेत्र के समदपुर गांव निवासी दिलीप पटेल के मकान के पास खेत की सिंचाई के लिए नाली बनाई गई थी। इसी नाली से खेत तक पानी पहुंचता था जिससे किसानों के खेतों की निरंतर सिंचाई होती है। दिलीप का दो वर्षीय पुत्र अंशु घर के बाहर खेल रहा था। खेलते खेलते नाली की ओर चला गया। उस समय मासूम के माता-पिता घर पर थे। मां घर के बाहर आई तो बच्चे को खोजने लगी। मासूम न मिलने पर पिता भी आस पास खोजने लगे। बेटे के न मिलने पर दोनों निराश हो गए। जब सिंचाई की नाली की ओर आए तो देखा कि उनका बेटा पानी में गिरा हुआ था। परिजनों ने नाली से बच्चों को बाहर निकाला। बच्चे की हालत गंभीर देख आनन-फानन में गांव स्थित निजी अस्पताल लेकर पहुंचे। यहां डाक्टर ने हालत गंभीर देख वाराणसी ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर पहुचते ही डाक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया। बेटे की मौत से परिजनों का रो-रो कर हाल बेहाल हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें