ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरहादसों में टेलीफोन ऑपरेटर सहित चार जख्मी

हादसों में टेलीफोन ऑपरेटर सहित चार जख्मी

जिले में गुरुवार को अलग-अलग क्षेत्रों में सड़क दुर्घटनाओं में बीएसएनएल के टेलीफोन ऑपरेटर सहित चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया है। मड़िहान, लालगंज,...

हादसों में टेलीफोन ऑपरेटर सहित चार जख्मी
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरFri, 11 Oct 2019 12:19 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में गुरुवार को अलग-अलग क्षेत्रों में सड़क दुर्घटनाओं में बीएसएनएल के टेलीफोन ऑपरेटर सहित चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। पुलिस ने घायलों को पास के अस्पतालों में भर्ती कराया है। मड़िहान, लालगंज, अदलहाट व विंध्याचल में दुर्घटनाएं हुईं।

पटेहरा संवाद के अनुसार चुनार में जलालपुर मैदान गांव निवासी 30 वर्षीय विनय सिंह ओबरा में बीएसएनएल में टेलीफोन आपरेटर हैं। बुधवार शाम वह निनवार गांव (लालगंज) में अपनी ससुराल गए थे। गुरुवार सुबह वहां से लौटते वक्त मड़िहान के अमोई गांव के पास उनकी बाइक विपरीत दिशा से आ रही बाइक से टकरा गयी। इससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गए। प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने उसे मंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया। मड़िहान ब्रांच के नहर मोड़ के पास गुरुवार सुबह 11 बजे बाइक से गिरकर युवक जख्मी हो गया। लालगंज में पुरवा गांव निवासी रणबहादुर सिंह किसी काम से हिरदहवा कोल बस्ती गए थे। अदलहाट संवाद अनुसार महुआबारी गांव निवासी 18 वर्षीय शिवम बाइक से अपने घर जा रहा था। बाजार स्थित कर्मा रोड मोड़ पर बोलेरो की टक्कर से युवक जख्मी हो गया। विंध्याचल संवाद अनुसार अमरावती चौराहे पर सड़क पार करते समय टेम्पो की चपेट में आने से एक व्यक्ति जख्मी हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें