ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरनाव हादसे में डूबे अधेड़ का मिला शव, हत्या की आशंका

नाव हादसे में डूबे अधेड़ का मिला शव, हत्या की आशंका

चुनार कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव के पास गंगा की रेती पर पिकनिक मनाकर लौटते समय नाव डूबने से लापता एक अधेड़ का शव बुधवार को खोजबीन के दौरान जाल में फंस गया। शव को बाहर निकालने पर सिर में चोट के...

नाव हादसे में डूबे अधेड़ का मिला शव, हत्या की आशंका
चुनार। हिन्दुस्तान संवादWed, 03 Jan 2018 10:04 PM
ऐप पर पढ़ें

चुनार कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव के पास गंगा की रेती पर पिकनिक मनाकर लौटते समय नाव डूबने से लापता एक अधेड़ का शव बुधवार को खोजबीन के दौरान जाल में फंस गया। शव को बाहर निकालने पर सिर में चोट के निशान थे। परिजन पहले ही आशंकित थे, चोट का निशान मिलने पर हत्या का आरोप लगाने लगे। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो उसमें भी हेड इंजरी से मौत की पुष्टि हुई। इससे मामले में नया मोड़ आ गया है।

पड़री थाना क्षेत्र के नेवढिया निवासी 42 वर्षीय कामेश्वर यादव चुनार के टम्मनगंज, बहरामगंज, समसपुर निवासी अपने नौ साथियों के साथ समसपुर गंगा की रेती पर पिकनिक मनाने गया था।  एक जनवरी की रात बाटी-चोखा खाने के बाद सभी नाव से लौटने  लगे तो किनारे आते-आते नाव डूब गई। नाविकों की मदद से नौ लोग तो बाहर आ गए। कामेश्वर का पता नहीं चला। 

मंगलवार की सुबह घर न पहुंचने पर परेशान परिजनों ने पुलिस को सूचना दी। तब जाकर नाव डूबने का मामला प्रकाश में आया। परिजनों ने पहले ही आशंका जताई कि जब नौ लोग बच गए तो रात में ही यह क्यों नहीं पता किया गया कि कामेश्वर कहां है, गिनती क्यों नहीं की गई। परिजनों के आशंका के बीच पड़री थाना प्रभारी विश्वज्योति राय और एसएसआई धनंजय पांडेय गोताखोरों की मदद से लापता कामेश्वर की तलाश में जुट गए। बुधवार को कटिया वाला जाल डालकर खोजबीन शुरू की गई तो कटिया में कामेश्वर का शव फंसा। उसे बाहर निकाला गया तो उसके माथे पर चोट के निशान मिले। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराया तो  उसमें हेड इंजरी से मौत की पुष्टि हुई। इसके बाद परिजन हत्या का मुकदमा दर्ज कर आरोपित पर कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने कहा कि मामले में जांच करके कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें