ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरडीआरएम ने स्टेशनों का किया निरीक्षण

डीआरएम ने स्टेशनों का किया निरीक्षण

प्रयागराज मण्डल के डीआरएम मोहित चंद्रा ने बुधवार को विभिन्न स्टेशनों पर निर्माणाधीन परीयोजनाओं का निरीक्षण कर निर्माण कार्य में तेजी लाने का निर्देश...

डीआरएम ने स्टेशनों का किया निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरThu, 22 Jul 2021 03:12 AM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर/विन्ध्याचल। संवाददाता

प्रयागराज मण्डल के डीआरएम मोहित चंद्रा ने बुधवार को विभिन्न स्टेशनों पर निर्माणाधीन परीयोजनाओं का निरीक्षण कर निर्माण कार्य में तेजी लाने का निर्देश दिए। उन्होने विंध्याचल, मिर्जापुर और जिवनाथपुर स्टेशन पर स्थलीय निरीक्षण किए। वहीं अन्य स्टेशनों का विण्डो इंस्पेक्शन किए। वहीं शाम को पीडीडीयू जक्शन से अपने सैलून से प्रयागराज के लिए रवाना हो गए।

डीआरएम मोहित चंद्रा बुधवार को सुबह आठ बजे प्रयागराज जक्शन से अपने सैलून से विभिन्न स्टेशनों का निरीक्षण करने के लिए रवाना हुए। उन्होने नैनी से विंध्याचल के मध्य स्थित विभिन्न स्टेशनों का विण्डो इंस्पेक्शन किए। इसके बाद सुबह साढ़े नौ बजे विंध्याचल स्टेशन पर पहुंचे तो यहां सैलून को प्लेटफार्म नम्बर एक पर रूकवाकर प्लेटफार्म पर उतरे और एक झटके में ही तीनों प्लटेफार्म व सर्कुलेटिंग एरिया का निरीक्षण कर सीसीटीवी कंट्रोल रूम में पहुंच कर कैमरे के लोकेशन को देखा। इस दौरान कुछ कैमरे से बेहतर लोकेशन नहीं मिल पा रहा था। डीआरएम ने उन कैमरों को दुरुस्त करने का निर्देश दिए। वहीं रेलवे स्टेशन और सर्कुलेटिंग एरिया में साफ-सफाई रखने का निर्देश दिए। इसके बाद वे मिर्जापुर चले आए। उन्होने प्लेटफार्म नम्बर एक का निरीक्षण करने के बाद दो व तीन का निरीक्षण कर दक्षिणी तरफ बनवाए जा रहे नये प्रवेश द्वार का निरीक्षण करने पहुंच गए। उन्होने सीनियर डीईएन को अगले वर्ष मार्च तक निर्माण कार्य पूरा कराने का निर्देश दिए। डीआरएम ने कहाकि यदि बजट की दिक्कत हो तो पत्र लिखकर मांग लिया जाए। इसके अलावा नये फुट ओवरब्रिज के निर्माण कार्य में तेजी लाने की हिदायत दी। मिर्जापुर स्टेशन का करीब 40 मिनट निरीक्षण करने के बाद डीआरएम अफसरों के साथ सैलून से जिवनाथपुर स्टेशन का निरीक्षण करने के लिए रवाना हो गए। जिवनाथपुर रेलवे स्टेशन पर निर्माण कार्यों का निरीक्षण कर वे पीडीडीयू जक्शन पर कुछ देर विश्राम करने के बाद शाम को चार बजे के करीब प्रयागराज के लिए रवाना हो गए। वहीं निरीक्षण के दौरान सीनियर डीओ एम, सीनियर डीसीएम, सीनियर डीइएन, स्टेशन अधीक्षक मिर्जापुर रविंद्र कुमार, विंध्याचल के अवधेश श्रीवास्तव एवं स्थानीय अधिकारी मौजूद रहे ।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें