DA Image
31 मार्च, 2020|7:25|IST

अगली स्टोरी

अनुप्रिया के लिए वोट भर नहीं मांगे बाकी उनके लिए सब कुछ कर गए

देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी चंदईपुर के मैदान से कई परियोजनाओं के लोकार्पण व शिलान्यास करने के दौरान केन्द्रीय मंत्री व जिले की सांसद अनुप्रिया पटेल के लिए वोट भर नहीं मांगे,बाकी सभी स्तर पर उनकी चुनावी फिजां बना गए। विंध्याचल मंडल के तीनों जिलों मिर्जापुर, सोनभद्र और भदोही से आयी भीड़ के बीच में केन्द्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल/जिले की सांसद को बोलवाकर मोदी ने जनता के सामने उनको प्रस्तुत कर दिया। जबकि प्रदेश के राज्यपाल रामनाइक, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, भदोही और सोनभद्र के सांसद भी मंच पर मौजूद रहे। 

अनुप्रिया ने भी सारगर्भित अंदाजा में पूरे विंदास तरीके से पीएम, सीएम,राज्यपाल और अन्य मंत्रियों व नेताओं का खैर मकदम किया। साथ ही पचास हजार से अधिक भीड़ की ओर से देश के पीएम व सीएम का स्वागत किया। विदेश और देश के समारोहों में बेबाक और हर पहलू पर बोलने की क्षमता रखने वाली अनुप्रिया पटेल ने जब बोलना शुरू किया तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अंदर ही अंदर खुश हो रहे थे। उनसे नहीं रहा गया तो उन्होंने सीएम योगी से बात भी किया। ऐसा लग रहा था कि उस समय वह अनुप्रिया पटेल के प्रतिभा और वाकपटुता की ही बात कर रहे थे। क्योंकि जाते वक्त पीएम और सीएम ने अनुप्रिया को साबासी दी थी। 

यही नहीं अनुप्रिया ने अपने अंदाज में पीएम व सीएम के सामने जिले की समस्याओं को रखकर उनके समाधान के किए किए जा रहे प्रयास की सराहना किया। साथ ही कहाकि वह सरकार के साथ कदमताल कर रही हैं। मोदी और योगी ने उनको जो जिम्मेदारी सौंपी है वह उसे बखूबी पूरा करने का प्रयास कर रही हैं। जिले की जनता का उन्होंने आभार जताया कि इतनी बड़ी संख्या में यहां आकर लोगों ने पीएम के विचारों को सुना। साथ ही यह भी कहाकि यहां की जनता भरोसा तोड़ने वाली नहीं है। अनुप्रिया ने चौतरफा सड़कों के साथ ही बेलवन और कोटा घाट के पुल का शिलान्यास करने पर पीएम व सीएम का आभार जताया। 

उन्होंने कहाकि दोनों पुलों की मांग दो दशक से लंबित थी। दोनों पुलों के निर्माण होने से सवा सौ गांवों के लोगों को बड़ी  राहत मिलेगी और वह विकास की मुख्य धारा से जुड़ जाएंगे। इसके पूर्व मंत्री की ओर से भीड़ को ले जाने और ले आने में छानबे विधायक राहुल प्रकाश कोल,सहायोगी हरिशंकर पटेल, जिलाध्यक्ष रमाकांत पटेल, सहयोगी रामकुमार विश्वकर्मा, नितिन विश्वकर्मा, एसपी पटेल, उदय पटेल ने रात दिन एक करके तैयारियां को अंतिम रूप दिया था। अनुप्रिया ने सभी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के प्रति भी आभार व्यक्त किया।उन्होंने भाजपा के नेता व कार्यकर्ताओं की भी सराहना कीं। उनका कहना था कि दोनों दलों के कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही यह सफलता हासिल हुई है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Do not demand vote for Anupriya rest do everything for them