ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरपिस्टल के साथ जिला बदर अपराधी गिरफ्तार

पिस्टल के साथ जिला बदर अपराधी गिरफ्तार

थाना क्षेत्र के बल्हिया कला गांव कोरावं तिराहा के पास से पुलिस ने गुरुवार की शाम घेराबंदी कर एक जिला बदर आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल, तीन कारतूस और पांच मोबाइल फोन बरामद...

पिस्टल के साथ जिला बदर अपराधी गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरSat, 06 Apr 2019 12:01 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के बल्हिया कला गांव कोरावं तिराहा के पास से पुलिस ने गुरुवार की शाम घेराबंदी कर एक जिला बदर आरोपित को गिरफ्तार किया। पुलिस ने उसके पास से एक पिस्टल, तीन कारतूस और पांच मोबाइल फोन बरामद किये।

विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के अकोढ़ी गांव निवासी भुंवर सिंह उर्फ संदीप पुत्र मनोज सिंह ने क्षेत्र में लूट की वारदात को अंजाम दिया था। कई अन्य मामले दर्ज होने के बाद गुंडा एक्ट में उसका चालान हुआ। डीएम ने आरोपित को जिला बदर कर दिया था। लालगंज थाना प्रभारी श्याम बिहारी यादव को मुखबिर से सूचना मिली कि जिला बदर आरोपित भुंवर सिंह लालगंज थाना क्षेत्र के बल्हिया कला गांव के कोरावं तिराहा के पास घूम रहा है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने घेरेबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपित के पास से एक देसी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, पांच मोबाइल फोन और 210 रुपये बरामद किये। पुलिस ने आरोपित का आर्म्स एक्ट में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें