ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मिर्जापुरपुतलीर नटवां मार्ग और स्टेशन रोड पर पैदल चलना दुश्वार

पुतलीर नटवां मार्ग और स्टेशन रोड पर पैदल चलना दुश्वार

मिर्जापुर, संवाददाता बरसात से शहरी इलाके में जल जमाव हो गया। नगर के विभिन्न

पुतलीर नटवां मार्ग और स्टेशन रोड पर पैदल चलना दुश्वार
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरSun, 03 Jul 2022 12:30 AM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर, संवाददाता

बरसात से शहरी इलाके में जल जमाव हो गया। नगर के विभिन्न मार्गों पर जल जमाव से लोग परेशान रहे। इसके अलावा रोडवेज परिसर और नगर के महुअरिया स्थित जीआईसी के मैदान में काफी देर तक बरसात का पानी भरा रहा। रोडवेज परिसर में जल जमाव हो जाने से यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बरसात के पानी के बीच से होते हुए यात्रियों को बसों तक पहुंचना पड़ा।

शहर के लोगों के लिए बरसात मुसीबत साबित हो रही है। शनिवार को हुई जमकर बरसात से नगर के निचले इलाके में जहां जल जमाव हो गया। वहीं कई इलाके की सड़कों पर बरसात का पानी जमा हो गया। इससे राहगीरों को आने-जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। नगर के पुतलीघर से नटवां होते हुए सबरी जाने वाले मार्ग पर जल भराव हो गया था। गड्ढ़े में तब्दील इस मार्ग से गुजरना राहगीरों के लिए मुश्किल हो गया था।

इसके अलावा स्टेशन रोड मार्ग पर भी जल भराव हो गया। यह मार्ग बीते एक दशक से गड्ढ़े में तब्दील हो गई है। इस मार्ग की मरम्मत ही नहीं कराई जा रही है। नगर का प्रमुख मार्ग होने के बावजूद नगर विधायक या सांसद के कान पर जूं नहीं रेंग रही है। रोडवेज परिसर में जल भराव हो जाने से यात्रियों को दिक्कतें हुई। जब बरसात बंद हुई तब जा कर शाम को चार बजे के करीब लोगों को जल जमाव से राहत मिल पाई। इसके अलावा शास्त्री पुल पर भी जल जमाव होगया था। इससे राहगीरों के अलावा वाहन चालकों को भी दिक्कत हुई।

epaper