ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरमहाबोधि एक्सप्रेस में संदिग्ध हाल में युवा यात्री की मौत

महाबोधि एक्सप्रेस में संदिग्ध हाल में युवा यात्री की मौत

मिर्जापुर, संवाददाताÜ। दिल्ली से बिहार घर लौट रहे यात्री की महाबोधि एक्सप्रेस...

महाबोधि एक्सप्रेस में संदिग्ध हाल में युवा यात्री की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरTue, 28 Nov 2023 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर, संवाददाताÜ।
दिल्ली से बिहार घर लौट रहे यात्री की महाबोधि एक्सप्रेस ट्रेन में सोमवार की रात संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। मृतक दिल्ली में किसी प्राइवेट कंपनी में प्रिंटिंग का काम करता था। पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए।

बिहार के औरंगाबाद के कासिमा थाना क्षेत्र के खैरा मझौली गांव निवासी रामजी ने बताया कि उनका 19 वर्षीय भतीजा नीतीश कुमार पुत्र अजय राम दिल्ली में रहकर प्राइवेट कंपनी में प्रिंटिंग का काम करता था। युवक की तबीयत खराब थी। जिसके बारे में भतीजे ने दूरभाष के माध्यम से बताया था। जिस पर घरवालों ने उसे घर बुलाया था। युवक महाबोधित एक्सप्रेस ट्रेन से सोमवार को घर के लिए निकला था, लेकिन बीच रास्ते में उसकी मौत हो गई। रेलवे पुलिस से सूचना मिली कि उनके भतीजे की मौत हो गई है।

सूचना पर दूसरे दिन सुबह जीआरपी थाने पर पहुंच गए। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के चाचा ने बताया कि युवक की तबीयत खराब थी, लेकिन उसकी मौत कैसे हुई? कोई जानकारी नहीं हो सकी। मृतक नीतीश कुमार चार भाइयों में दूसरे नंबर पर था। एक बहन हैं। इस संदर्भ में जीआरपी प्रभारी अनिल ने बताया कि युवक की तबीयत खराब थी, जिससे उसकी प्रयागराज में ही मौत हो गई थी। कंट्रोल रुम की सूचना पर स्थानीय रेलवे स्टेशन पर ट्रेन पहुंचने पर शव को बाहर निकाला गया। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। रिपोर्ट में मौत का कारण स्पष्ट होगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें