ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुररेलवे ट्रैक पर युवक व टेम्पो में अधेड़ का मिला शव, हत्या की आशंका

रेलवे ट्रैक पर युवक व टेम्पो में अधेड़ का मिला शव, हत्या की आशंका

मिर्जापुर। संवाददाता जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में संदिग्ध परिस्थितियों में दो शव...

रेलवे ट्रैक पर युवक व टेम्पो में अधेड़ का मिला शव, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरMon, 16 May 2022 08:20 PM
ऐप पर पढ़ें

मिर्जापुर। संवाददाता

जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में संदिग्ध परिस्थितियों में दो शव मिलने से सनसनी फैल गई। देहात कोतवाली क्षेत्र में रेलवे ट्रैक पर युवक का शव मिला। वहीं कटरा कोतवाली क्षेत्र में टेम्पो में अधेड़ का शव पाया गया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए जांच कराने की मांग की है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

देहात कोतवाली क्षेत्र के मुंहकुचवाँ स्थित रेलवे ट्रैक पर एक 20 वर्षीय अज्ञात युवक का शव मिला। मृतक के चेहरे पर चोट के निशान थे। आस पास के लोगों ने शव देख पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर स्थानीय लोगों से शिनाख्त कराने के प्रयास में जुटी थी। तभी देर शाम शव मिलने की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने पहुंचकर इसी कोतवाली क्षेत्र के बरकछा बनरिया गांव निवासी सोनू पुत्र अमरनाथ के रुप में पहचान की। घरवालों ने बताया कि मृतक रविवार को घर से निकला था। वह रेलवे ट्रैक पर कैसे पहुंचा, इसकी कोई जानकारी नहीं है। मृतक के पिता ने देहात कोतवाली में तहरीर देकर जांच कराने की मांग की है। इस संदर्भ में देहात कोतवाल विपिन ने बताया कि युवक की ट्रेन से कटकर मौत हुई है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। तहरीर के आधार पर मामले की जांच की जा रही है।

वहीं कटरा कोतवाली क्षेत्र के भैसहिया टोला मोहल्ले में सोमवार की दोपहर एक टेम्पो में एक 44 वर्षीय अधेड़ का शव मिला। घटना की जानकारी आस-पास के लोगों ने पुलिस को दी। पुलिस के अनुसार शव की शिनाख्त विंध्याचल कोतवाली क्षेत्र के गैपुरा निवासी अशोक पांडेय पुत्र अमरनाथ पांडेय के रुप में हुई। पुलिस की सूचना पर मृतक के परिजन भी पहुंच गए। रविवार की रात में अधेड़ अपने घर पर नहीं पहुंचा था। परिजनों अधेड़ की खोजबीन कर रहे थे। दूसरे दिन सूचना मिली कि अधेड़ का शव टेम्पो में मिला है। स्थानीय लोगों ने हत्या की आशंका जताई है। परिजनों ने भी मामले की जांच कराने की मांग की है। कटरा कोतवाल नवीन कुमार तिवारी ने बताया कि टेम्पो में अधेड़ का शव मिला है। शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें