ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरसंदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर अधेड़ का मिला शव

संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर अधेड़ का मिला शव

चेतगंज। हिन्दुस्तान संवाद चील्ह थाना क्षेत्र के विष्णुपट्टी गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में...

संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर अधेड़ का मिला शव
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरFri, 21 Jan 2022 03:10 AM
ऐप पर पढ़ें

चेतगंज। हिन्दुस्तान संवाद

चील्ह थाना क्षेत्र के विष्णुपट्टी गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में घर के अंदर अधेड़ का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

चील्ह थाना क्षेत्र के विष्णुपट्टी गांव निवासी 50 वर्षीय अमित कुमार दुबे उर्फ बाबा पुत्र स्व. कन्हैया लाल दुबे बुधवार की दोपहर से ही अपने घर का दरवाजा अंदर से बंद किए था। उनके पुत्र गौरव दुबे व गौतम दुबे प्रतिदिन की तरह फोन पर बात करने का प्रयास किया। लेकिन फोन नहीं उठा। तक पुत्र ने बगल के पड़ोसी को फोन करके अपने पिता से बात करवाने की बात कही। पड़ोसी घर का दरवाजा खटखटाया। लेकिन दरवाजा नहीं खुला। अंदर से दरवाजा बंद देख पड़ोसियों ने किसी अनहोनी की आशंका में पुलिस को सूचना दी।

सूचना पर चील्ह थानाध्यक्ष अजीत कुमार श्रीवास्तव व चेतगंज चौकी इंचार्ज हरिकेश सिंह फोर्स के साथ पहुंच गए। पुलिस ने घर का दरवाजा तोड़कर अंदर पहुंची तो देखा अधेड़ घर के आंगन में मृत अवस्था में औंधे मुंह पड़ा था। पुलिस ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक को दो पुत्र अपनी माँ अनिता दुबे के साथ गुजरात में रहते हैं। मृतक का बड़ा भाई बेचन दुबे अपने परिवार के साथ मद्रास में रहता है। पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का कारण स्पष्ट होगा। रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें