ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरघर में घुसे मगरमच्छ को ग्रामीणों ने पकड़कर वन विभाग को सौंपा-VIDEO

घर में घुसे मगरमच्छ को ग्रामीणों ने पकड़कर वन विभाग को सौंपा-VIDEO

थाना क्षेत्र के कलवारी गांव में गुरुवार की भोर में एक घर में घुसे मगरमच्छ को ग्रामीणों ने पकड़कर वन विभाग को सौंप दिया। वन विभाग कर्मियों ने मगरमच्छ को सिरसी बांध में छोड़ने की बात कहकर उसे बकहर नदी...

घर में घुसे मगरमच्छ को ग्रामीणों ने पकड़कर वन विभाग को सौंपा-VIDEO
मड़िहान। हिन्दुस्तान संवादThu, 26 Jul 2018 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के कलवारी गांव में गुरुवार की भोर में एक घर में घुसे मगरमच्छ को ग्रामीणों ने पकड़कर वन विभाग को सौंप दिया। वन विभाग कर्मियों ने मगरमच्छ को सिरसी बांध में छोड़ने की बात कहकर उसे बकहर नदी में छोड़ दिया। इससे नदी पार कर मगरमच्छ का दोबारा गांव में पहुंचने की आशंका बनी हुई है। लोगों ने वन विभाग कर्मियों पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया। 

क्षेत्र के कलवारी गांव निवासी रूक्मणी भोर में पांच बजे के करीब पशु का चारा देने के लिए उठी। वह गोशाला में रखे नाद के पास पहुंची थी कि एक मगरमच्छ उसकी ओर लपका। मगरमच्छ को अपनी ओर आता देख रूक्मणी शोर मचाते हुए वहां से भागी। रूक्मणी की चीख सुनकर परिजन उठ गए और बाहर निकलकर देखा तो मगरमच्छ था। परिजनों ने ग्रामीणो को बुलाया। ग्रामीणो की मदद से मगरमच्छ को रस्सी से बांधा गया। इसके बाद ग्रामीणों ने वन विभाग को सूचना दी। तीन घंटे बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों से बताया कि वह मगरमच्छ को सिरसी बांध में छोड़ने जा रहे हैं। ग्रामीणों ने आरोप लगाय कि वन विभाग के कर्मचारियों ने मगरमच्छ को सिरसी बांध में छोड़ने के बजाए बकहर नदी में छोड़ दिया। इससे मगरमच्छ का दोबारा गांव में आने की आशंका बनी हुई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें