ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मिर्जापुरअवधेश की खुदकुशी से उबले ठेकेदार, प्रदर्शन

अवधेश की खुदकुशी से उबले ठेकेदार, प्रदर्शन

संविदाकार वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने वाराणसी में पीडब्लूडी के ठेकेदार अवधेश चन्द्र श्रीवास्तव की खुदकुशी से स्थानीय ठेकेदारों में उबाल है। उन्होंने दुखद घटना के लिए इंजीनियरों को दोषी ठहराया। कहा...

अवधेश की खुदकुशी से उबले ठेकेदार, प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,मिर्जापुरFri, 30 Aug 2019 12:48 AM
ऐप पर पढ़ें

संविदाकार वेलफेयर सोसायटी के सदस्यों ने वाराणसी में पीडब्लूडी के ठेकेदार अवधेश चन्द्र श्रीवास्तव की खुदकुशी से स्थानीय ठेकेदारों में उबाल है। उन्होंने दुखद घटना के लिए इंजीनियरों को दोषी ठहराया। कहा गया कि उत्पीड़न के कारण अवधेश चन्द्र श्रीवास्तव को खुदकुशी करनी पड़ी है। उन्होंने प्रदेश सरकार से पीड़ित परिजनों को उचित मुआवजा दिए जाने व दोषियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है। अवधेश चन्द्र श्रीवास्तव की खुदकुशी से नाराज ठेकेदारों ने फतहां स्थित सिंचाई विभाग के कार्यालय के गेट पर प्रदर्शन किया।

संगठन के अध्यक्ष हनुमान प्रसाद मौर्य ने इस मामले की शासन से उच्चस्तरीय जांच कराए जाने की मांग की। कहाकि इंजीनियरों ने इतना प्रताड़ित कर दिया कि ए ग्रेड के ठेकेदार अवधेश चन्द्र श्रीवास्तव को खुदकुशी करनी पड़ी। यह केवल एक जिले की समस्या नहीं है बल्कि पूरे प्रदेश की है। शासन को तत्काल इसका समाधान करना होगा। संगठन के महामंत्री ओपी सिंह ने शासन से मांग की कि समस्त जनपदों में जो भी भुगतान संबंधी मामले लंबित है। इनका बगैर उत्पीड़न के तत्काल भुगतान किया जाए। इस दौरान रामप्यारे सिंह, विनोद पांडेय, दिलीप सिंह, रवि सोनकर, गुड्डू पटेल, श्यामबिहारी त्रिपाठी, राजेश दूबे, संजीव दूबे, शशिधर पांडेय, शशिकांत राय, लालमनि मौर्य, रंजीत मौर्य आदि ठेकेदार मौजूद रहे। ठेकेदारों ने शोकसभा में मृत ठेकेदार अवधेश चन्द्र श्रीवास्तव को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित की।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें